Notification

×

Meerut Crime News : दीपक त्यागी का सिर 6 दिन बाद बरामद,

सोमवार, 3 अक्तूबर 2022 | अक्तूबर 03, 2022 WIB Last Updated 2022-10-03T17:02:43Z
    Share

दीपक त्यागी का सिर 6 दिन बाद बरामद, शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था

Merath news


मेरठ में 6 दिन पहले दीपक त्यागी का शव मिला था. पुलिस ने छह दिनों के बाद उसका सिर बरामद करने के साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी. आरोपी फहमीद ने पुलिस को बताया कि उसने दीपक को अपनी शादीशुदा बेटी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था.



मेरठ से सटे परीक्षितगढ़ थानाक्षेत्र के गांव खजूरी में दीपक त्यागी की हत्या के 6 दिन बाद पुलिस ने उसका कटा सिर बरामद कर लिया है. प्लास्टिक के बोरे में बंद करके उसे एक गड्ढे में दफना दिया गया था. सिर मिलने की सूचना पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए.



पुलिस ने इस मामले में फहमीद नट और आसिफ नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी तक की पूछताछ में अवैध संबंधों में दीपक की हत्या करने की बात सामने आई है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. सुरक्षा के लिहाज से गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 



विवाहिता बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला था

आरोपी फहमीद नट ने पुलिस को बताया, "दीपक मेरी विवाहित बेटी को परेशान करता था. मैं कई बार उसे चेतावनी दे चुका था कि बेटी से दूर रहे, लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद उसने दीपक की हत्या की योजना बना डाली."



आरोपी ने आगे बताया, "मैंने उसे अपनी शादीशुदा बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. बार-बार मना कर पर वो उससे मुलाकात कर रहा था. फिर आसिफ के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी."नशे में था दीपक, तलवार से काट दिया गला ।



फहमीद ने पुलिस को बताया, "दीपक ने रात में शराब पी रखी थी और वो मोहल्ले में घूम रहा था. जान-पहचान होने की वजह से हम उसे ट्यूबवेल की तरफ ले गए. वो काफी नशे में था इसलिए तलावर से उसकी गर्दन काट दी."



खुलासे के लिए पुलिस ने लगाई थी पांच टीमें



हत्यारों की यह कोशिश थी कि मृतक की पहचान न हो सके. इसलिए उसका सिर काटकर अलग कर दिया था. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक के शव से कुछ दूर पर दफन किए गए सिर को बरामद कर लिया है. इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल की गई तलवार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. 




मामले में एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि परीक्षितगढ़ थानाक्षेत्र 27 तारीख को खेत में एक अज्ञात सिरकटी लाश मिली थी. बाद में उसकी पहचान दीपक त्यागी के रुप में हुई. मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात युवकों पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया था.  



पुलिस की पांच टीमें इस मामले को सुलझाने में दिन रात लगी थी. जांच में पता चला दो अभियुक्त फहमीद (40) आसिफ नाम ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया था. फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. दीपक खेती का काम करता था, जबकि उसके पिता गांव में ही दुकान चलाते थे.




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जुड़े श्रीराम दूत नेटवर्क से

लोकप्रिय पोस्ट