Notification

×

ad

ad

ग्राम गोंझी में दो मोटर साइकिल टकराई एक मृत एक जबलपुर रिफर | Nainpur news

रविवार, 28 अगस्त 2022 | अगस्त 28, 2022 WIB Last Updated 2022-08-28T17:30:05Z
    Share

नैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गोंझी और बर्रा टोला के बीच गोलाई में आमने सामने की मोटर साईकिल भिड़त से गोंझी निवासी (23) वर्ष जगदीश पिता पंचम साहू की सर में गंभीर चोट से मौके पर मौत हो गई।

Nainpur news today


 ये दूध लेकर नैनपुर आ रहा था वही केरेगाव थाना क्षेत्र नैनपुर सुनील पिता गोधन यादव (32) शराब पिया हुआ था, ये पी के सुसराल ग्राम खिरखीरी से केरेगांव जा रहा था और टकरा गया खुद तो गंभीर हो गया और निर्दोष जगदीश मारा गया नगर नैनपुर और देहात में बीजेपी के राज में सब को दारू खोर बनाने का अभियान चल रहा है ये घटना भी उस की परिकल्पना है।


मौके पर मुझे खबर मिलने पर थाना प्रभारी जी को सूचित किया चंद मिनटों में एंबुलेंस और पुलिस मौके पर थी। शव का पोस्ट मार्टम करा के परिजन को दे दिया गया है।

सिविल अस्पताल बेहाल

सिविल अस्पताल नैनपुर सेवा के नाम पर बेहाल है आज इलाज तो स्टाफ और डॉक्टर ने पूर्व की सूचना मिलने पर एक्टिव रहे मौके पर दोनो और से भीड लगी रही रोना पीटना होता रहा और गार्ड नदारद थे। इन गार्ड की नियुक्ति प्रक्रिया के तहत न होकर राम लाल श्याम लाल को लगा लिया गया जो भीड़ में माहौल को देख कर कमरे में घुस जाते है फिर भीड़ को नियंत्रित करने का काम गार्ड के रूप में पुलिस और पत्र कार करती है।


ये जब माहौल खराब होता है जब पुलिस पूछते है तो किसी का नाम भी नही बता पाते।नगर में युवा पीढ़ी बेरोजगार है और देहात की भर्ती बिना नियम माप तौल के हो रही है। कोविड टेस्ट और दवाई के नाम पर खुद डॉक्टर अपनी गाड़ी लगा रहे है और फर्जी बिल निकल रहे हैं और किश्तों में नगर का युवा पीढ़ी गाड़ी लेकर आया है वो बेरोजगार है। फिर शिकायत आम जनता और डॉक्टर स्टाफ में, हर दूसरे दिन सिविल अस्पताल नैनपुर में लड़ाई हो रही है जिस से पुलिस का अमला शांत करा रहा है कल फिर सिविल अस्पताल नैनपुर की और से नाम जद शिकायत हुई है।

डॉक्टर की कमी साधन की कमी फिर आपस में तकरार ये सब अच्छे संकेत भी नही है कोई दिन बड़ी घटना सिविल अस्पताल नैनपुर में होगी ये तय है।। तीन किलो मीटर दूरी पर जाना आना में टाइम लगता है रेल फाटक अलग लग जाता है दूर होने से व्यवस्था पटरी पर उतर गई है

सेवा बनेगा मुद्दा


सिविल अस्पताल नैनपुर की सेवा नगर पालिका परिषद नैनपुर के चुनाव में मुद्दा बनने जा रहा है कल कांग्रेस ने सिविल अस्पताल नैनपुर और नगर पालिका परिषद नैनपुर को निशाने पर रखा। इस बार सेवा के मुद्दे पर ये न हो जितनी जनता का मूड है वो कुछ वार्ड में बीजेपी की जमानत न जप्त करा दे। रोगी कल्याण समिति में जन प्रति निधि है स्थानीय प्रशासन है पर एक के कान में जूं नही रेगती की सेवा का संस्था नोट कमाने का जरिया बन चुका है

दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जुड़े श्रीराम दूत नेटवर्क से

ad

लोकप्रिय पोस्ट