Notification

×

ad

ad

बीजेपी के दो जमीनी नेता कांग्रेस में शामिल :Nainpur news

शनिवार, 20 अगस्त 2022 | अगस्त 20, 2022 WIB Last Updated 2022-08-20T11:41:35Z
    Share

Nainpur : नगर और जिला बीजेपी सगठन की उपेक्षा से त्रस्त हो कर बीजेपी के कार्य कर्ता नगर नैनपुर में टूट रहे है। नगर और विकास खंड में नोकर शाही हावी है जब बीजेपी का नेता कार्य कर्ता जन हित के काम से जाता है।

 तो वो काम भी नहीं होता दल को बताओ वो मोन धारण किया हुआ है जन प्रति निधि ध्यान नही देते तो कार्य कर्ता क्यों अपने सम्मान से समझोता करेंगे अब और भी बीजेपी के नेता कार्य कर्ता गोड़वाना और कांग्रेस में जाने वाले है।

 आज बीजेपी के दो जमीनी नेता ने कांग्रेस ज्वाइन कर लिया। ये दोनो जमीनी नेता थे और दोनो अपने समाज का प्रति निधित्त्व करते थे। सरकारी संस्था कुछ एक में नोकर शाही हावी है वो नेता को ही नेता गिरी बताते है जब जनता का काम नही हुआ तो वो जन प्रति निधि से बोले तो जन प्रति निधि बोलते है।

 बैठक हो पार्टी की जब बोलना ,जब बैठक में पार्टी की बोले तो वो बोले ये कुछ विषय में बैठक बुलाई है बाद में बात करेगे ये तो हाल है।।कमोवेश कई जमीनी कार्य कर्ता बीजेपी के नगर में दो साल से बैठक में नही गए जिस ने बैठक में विरोध का स्वर बुलंद किया और बोला उस को बुलाना बंद कर दिया।

 हाल ये है की गिनती में कार्य कर्ता जाते है बैठको में सिविल अस्पताल नैनपुर,नगर पालिका परिषद नैनपुर के हाल बेहाल है उसकी तुलना में देहात के अलावा अब गोड़वाना हावी हो रही है नगर नैनपुर में क्यों की जनता से जुड़े मुद्दे पर जोरदार प्रदर्शन के बाद उनके कार्य कर्ता सरकारी संस्था को घेर रहे है।

 वही बीजेपी का जमीनी कार्य कर्ता नगर में टूट रहा है बीजेपी के कर्ण धार और मठा धीश अब भी समय है ध्यान दे सुनील जिला मंत्री युवा मोर्चा और बीजेपी का नगर उपाध्यक्ष रह चुका है और नंद किशोर नंदा अभी बीजेपी का जिला कार्य  का रणी का सदस्य था प्रधान मंत्री आवास योजना में भले ही गरीब को लाभ मिले न मिले पालिका में पार्षद जरूर ले रहे है बहुत से मुद्दे और कारण है बीजेपी में जो नगर में बीजेपी को कमजोर कर रहे हैं

दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जुड़े श्रीराम दूत नेटवर्क से

ad

लोकप्रिय पोस्ट