Notification

×

ad

ad

सावधान : फोर लेन ब्रिज के पास कुत्ते हुए पागल अचानक कर रहे हमले | Seoni news

शनिवार, 27 अगस्त 2022 | अगस्त 27, 2022 WIB Last Updated 2022-08-27T05:07:20Z
    Share

Seoni : आज रात्रि का दृश्य बहुत ही भयाभय, डरावना था यह दृश्य देख के किसी की भी आँखे नम हो जाय। घटना छिंदवाड़ा रोड फोर लेन ब्रिज SRD news कार्यालय के पास की है।

आज रात्रि लगभग 1 बजे के आस-पास  SRD news कार्यालय मे रोज की तरह कार्य चल रहा था की अचानक से एक बहुत तेज चीखने की आवाज आई और यह आवाज बढ़ती गई, बाहर  निकल के देखा गया तो कार्यालय के पीछे ( श्री गणेश मालवी ज़ी ) के घर के सामने कुत्तो ने एक गाय के बछड़े को दबोच लिया है। कुत्तो का हमला इतना जबरदस्त था की गाय का बछड़ा हिल भी नई पारा था।


kutto ka hamla seoni


आसहाय दयनीय करुणामई स्थिति मे बो सिर्फ चिल्ला रहा था। कुत्तो ने उसके पैर और गले को दबोच रखा था। पागल पन के चलते कुत्ते बछड़े को छोड़ने को तैयार नहीं थे। जैसे-तैसे करके उन पागल कुत्तो को मालवी ज़ी की मदत से भगाया गया। और बछड़े को SRD news कार्यालय लाया गया कुत्तो ने गाय के बछड़े पर कई जगह गंभीर घाव बना दिए है। रात्रि मे पशु चिकित्सालय की तरफ से कोई मदत नहीं मिल पाती डॉक्टर को कॉल किया गया लेकिन उनका फोन बंद आया तो घरेलु उपाय से ही बछड़े के जख्म मे दवा लगाई गई।


पागलपन की घटना का क्रम थमा नई



यह घटना के बाद सब अपने घर चले गए फिर अचानक 2.30 बजे करीव कुत्तो का झुण्ड मैन रोड मे एक्टिव हुआ राह चलते लोगो को और आवारा घूमती गयो को अपना शिकार बनाया। कुत्ते आज रात को बहुत ही आक्रामक थे राह चलते लोगो पर भी वह हमला करने से नहीं डर रहे थे। आज उनका किसी ना किसी का शिकार करने का था।



कुत्ते हुए पागल



उन कुत्तो को किसी तरह वहा से भगाया गया लेकिन पागल पन मे दूर खड़ी गाय को फिर से उन्होंने अपना शिकार बनाया उन्हें पकड़ लिया। कुत्तो का झुण्ड काफ़ी बड़ा था और उनका पागलपन का हमला काफ़ी ख़तरनाक था इन हमले से फिर से 3 गाय (2 छोटे बछड़े और 1 बड़ी गाय ) को अपना शिकार बनाया और घायल कर ही दिया जैसे तैसे करके उनको भगाया गया और गायों को कार्यालय लाया गया।


रात्रि का दृश्य डिशकवरी चैनल मे दिखाय जाने वाले शिकारी जानवरो के हमलो की तरह था अचानक-अचानक  शिकारिओ के हमले और आसाहय शिकार कुछ न कर पाने की स्थिति मे होते है और अपने ही शरीर को अपनी आँखो से छिन्न भिन्न होते देखते है।


चेतावनी : पागल कुत्ते किसी को भी अपना शिकार बना सकते है हमेसा सावधान रहे और गौ पालको से अनुरोध है अपनी गायों को सुरक्षित रखे।



pagal kutte ka hamla


आप सभी से अनुरोध है, कृपया इस घटना को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक शेयर करे ताकि ये गाय जिसकी है बो अपनी गायों को अपने घर लेके जाय पालको को इस घटना का अंदाजा भी नहीं है इन गायों के साथ कितनी भयानक घटना घटी गायों की फोटो शेयर करे ताकि बो अपने घर पर हो और उनका इलाज अच्छे से हो सके


अंकित दुबे ग्राउंड जीरो से खबर 



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जुड़े श्रीराम दूत नेटवर्क से

ad

लोकप्रिय पोस्ट