Notification

×

Google ने अभी-अभी बड़े Android उपकरणों के लिए Workspace Apps में सुधार किया है

बुधवार, 27 जुलाई 2022 | जुलाई 27, 2022 WIB Last Updated 2022-07-26T19:14:43Z
    Share

Google ने Larger Android Devices के लिए Workspace Apps में सुधार किया है,  कीबोर्ड शॉर्टकट, ऐप्स के बीच ड्रैग-एंड-ड्रॉप और ड्राइव विंडो के साथ-साथ, Google ने वर्कस्पेस का उपयोग करना बहुत आसान बना दिया है। टैबलेट और बड़ी स्क्रीन वाले उपकरणों (Larger Android Devices) पर उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के उद्देश्य से, Google ने अपने कार्यक्षेत्र और व्यक्तिगत खातों के अपडेट जारी किए हैं।


Google ने अभी-अभी बड़े Android उपकरणों के लिए Workspace Apps में सुधार किया है



आने वाले हफ्तों में जो अपडेट जारी किए जाएंगे उनमें वर्कस्पेस ऐप्स के बीच ड्रैग-एंड-ड्रॉप, साइड-बाय-साइड ड्राइव विंडो और कीबोर्ड शॉर्टकट खोलना शामिल है।


इस साल की शुरुआत में एंड्रॉइड ने टैबलेट जैसी बड़ी स्क्रीन वाले उपकरणों के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट, 12L पेश किया। बाद में अपने I/O इवेंट में, Google ने अतिरिक्त स्क्रीन रियल एस्टेट का पूरा लाभ उठाने के लिए टैबलेट के लिए 20 से अधिक ऐप्स को अपडेट करने की योजना की घोषणा की। अब योजनाएं फलीभूत होती दिख रही हैं।


फ़ाइलों के लिए ड्रैग-एंड-ड्रॉप मल्टीटास्किंग करते समय जानकारी स्थानांतरित करने के लिए एक आसान मार्ग की अनुमति देगा। यह उपयोगकर्ताओं को क्रोम और शीट्स जैसे ऐप्स से टेक्स्ट या छवियों को आसानी से खींचने और सामग्री को मौजूदा स्प्रैडशीट्स या दस्तावेज़ों में छोड़ने का अवसर देगा। यह सुविधा डिस्क में छवियों को जोड़ना भी बहुत आसान बना देगी।


साइड-बाय-साइड ड्राइव विंडो खोलना, किसी भी ड्राइव फ़ाइल पर थ्री-डॉट मेनू का चयन करके और "नई विंडो में खोलने " विकल्प पर टैप करके उपयोग किया जा सकता है। 


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Srdnews.com पर )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जुड़े श्रीराम दूत नेटवर्क से

लोकप्रिय पोस्ट