Notification

×

ad

ad

Mandla news : मंडला सांसद का मंडला दौरा

शुक्रवार, 10 सितंबर 2021 | सितंबर 10, 2021 WIB Last Updated 2021-09-10T17:22:56Z
    Share

मंडला सांसद मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते मंडला संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर थे जहा आपने ग्राम पंचायत लिमरुआ में वृक्ष रोपण किया वही सर्किट हाउस में जिला प्रशासन के कलेक्टर एस पी के साथ संवाद किया ।

faggan singh kulaste mandla news


उसके बाद आपने पत्र कार वार्ता में भाग लिया और हाल ही में ज्वलंत मुद्दा बनी रेल परिचालन के विषय में जानकारी जो अभी रेल मंत्री मिले थे पत्रकारो से साझा की अन्य विषय पर भी आप से जन सामान्य ने बात की ।

आज कुलस्ते जी के मंडला आगमन के दौरान उनसे मिलने वालो की भीड़ लगी रही आस पास के जिला के कार्य कर्ता नेता के अलावा जन सामान्य भी उनके पास आए आपने गंभीरता से सबकी बातों को सुना इस मौके पर नैनपुर से भी बीजेपी नेताओं ने जाकर आप से बात की नैनपुर सिविल हॉस्पिटल में ऑक्सिजन प्लांट का काम पूरा हो गया है।

यह प्लांट भी जन सामान्य को सेवा देगा कोरोना काल में ऑक्सिजन की कमी को देखते हुए ये ऑक्सिजन प्लांट श्री फग्गन सिंह कुलस्ते जी ने नैनपुर में लगाया है जिसका लाभ नगर नैनपुर ग्रामीण अंचल के अलावा बालाघाट और सिवनी से लगी सीमाएं के जन को लाभ मिलेगा आज मंत्री कुलस्ते जी से बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री बाल किशन खंडेलवाल,बीजेपी नेता शंकर सायरनी,राजाराम शर्मा,सुनील विश्व कर्मा ने बात की


दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

ad

लोकप्रिय पोस्ट