Notification

×

ad

ad

सनसनी : ट्रेन में थमी यात्री की सासे,शव रीवा रवाना | Mandla Nainpur news

रविवार, 8 अगस्त 2021 | अगस्त 08, 2021 WIB Last Updated 2021-08-08T05:34:12Z
    Share

नैनपुर:  जिंदगी का सफर कब किसका आखरी सफर हो जाए कोई नही जानता इलाज के लिए रीवा से नागपुर जा रहे जय लाल पटेल 45 वर्ष का सफर भी अंतिम सफर हुआ जब रीवा से जबलपुर आकर गाड़ी जबलपुर से निकल कर नैनपुर रवाना हुई तो ट्रेन में सास थम गई।


mandla nainpur news


ग्वारी घाट क्छपुरा के बीच की घटना के बाद कंट्रोल रूम को खबर की गई किंतु नैनपुर में ही डॉक्टर उपलब्ध होंगे ये कह कर ट्रेन को नैनपुर तक लाया गया देर रात शव को नैनपुर में उतारा गया तीन डॉक्टर की पैनल ने शव को चेक किया जिस में मौत होना बताया गया।

mandla nainpur news


रेलवे जी आर पी से मोबाइल पर घटना की सूचना पत्रकार दीपक शर्मा के पास आई अल सुबह निजी एंबुलेंस से शव को रवाना किया गया शव के साथ पत्नि कलावती और नबालिक बच्चा था जिस के पास आर्थिक अभाव भी था इस वक्त नैनपुर  थाना प्रभारी श्री आर एम दुबे,जी आर पी थाना प्रभारी श्री सिंह जी, आर पी एफ थाना प्रभारी श्री पांडे जी आगे आए और आर्थिक सहायता कर डीजल भरा के शव को घर ग्राम कुइया थाना मंनगवा जिला रीवा रवाना किया गया।


दुखद घटना का पहलू यह रहा की इलाज के पहले सास थम गई जी आर पी के अनिल बोपचे की मदद भी सराहनीय रही देखा जाता है अक्सर स्टेशन में ऐसे मौत हो जाती है और आर्थिक अभाव पीड़ित के पास होता है रेलवे विभाग को इस दिशा में निर्णायक भूमिका निभाई जानी चाहिए।


दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

ad

लोकप्रिय पोस्ट