Notification

×

ad

ad

मण्डला के प्रतिभावान व्यक्तित्व ने ली अंतिम सांस

सोमवार, 23 अगस्त 2021 | अगस्त 23, 2021 WIB Last Updated 2021-08-23T05:13:11Z
    Share

     श्रीमान जगदीश चरण बाजपेयी जी एक ऐंसा नाम जिसने जीवन मे समाज सेवा के नित नवीन झंडे गाड़े हैं,उनके सम्पूर्ण जीवन लोगों की भलाई हेतू प्रस्तूत रहा है, उनके आयुर्वेदिक ज्ञान ने उनके निज निवास से भी दूर परिवार को निरोगी किया है।

 मण्डला जिले के सागर ग्राम मे स्थित  मध्यप्रदेश की राजनीति के 1970 के पहले के चमकते सितारे,जिन्होंने मध्यप्रदेश के साथ-साथ मण्डला जिले की सक्रिय राजनीति का हिस्सा बन मण्डला के विकास में अपना बहुमूल्य समय दिया।

   इस हेतु इन्होंने भिन्न-भिन्न पदों में पदस्त रहकर मण्डला जिले में विकास की नवीन धारा का शुभारम्भ किया।

   मध्यप्रदेश के चहुमुखी प्रतिभा के धनी मण्डला जिले की कृषक उपज मंडी के प्रथम अध्यक्ष श्री मान जगदीश चरण बाजपेयी जी के सकारात्मक सूझबूझ से उस समय कृषक उपज मंडी को एक नए रूप से विकसित किया।

मण्डला जिले के सहकारी बैंक के वे माननीय सदस्य भी रह चुके हैं। मण्डला के भविष्य को एक नए रूप से प्रस्तूत करने वाले प्रस्तोता,

इनके विशेष प्रयास से मण्डला जिले के ग्राम सागर में स्वास्थ्य,जल,सहित भिन्न भिन्न सुविधाये उपलब्ध हो पायीं। इतना ही नहीं,जिन्होनें ग्राम सागर को आदर्श ग्राम बनाने में अपनी महान भूमिका अदा किया,जिससे ग्राम सागर के भी समस्त परिवार इनके आभारी भीं हैं।

अत्यंत दुख से कहना पड़ रहा है कि मण्डला जिले का यह प्रतिभावान व्यक्तित्व ने कटरा स्थित चिकित्सालय में ठीक रात 12 बजे तक शेष जीवन की अंतिम सांस ली, और अब हमारे बीच नहीं रहे हैं।
आज उनकी अंत्योष्टि ठीक 1 वजकर 30 minut को ग्राम सागर के कन्या परिसर से की जा रही है।

👏

प्रार्थी

बड़े पुत्र श्री मान कृष्ण कुमार बाजपेयी
मो 6260508284
पुत्र बधू श्री मति माधुरी बाजपेयी
मो 9131265080
नाती शुभम बाजपेयी
मो 9981020662

ad

लोकप्रिय पोस्ट