Notification

×

ad

ad

VIDEO : एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बाढ़ में फंस गये, गृहमंत्री को रेस्क्यू किये जाने वीडियो आया सामने

गुरुवार, 5 अगस्त 2021 | अगस्त 05, 2021 WIB Last Updated 2021-08-05T07:33:38Z
    Share

मध्य प्रदेश में भारी बारिश के बाद आई बाढ़ में राज्य के गृहमंत्री भी फंस गये। हालत यह हो गई कि नाव से जायजा ले रहे गृहमंत्री को हैलिकाप्टर से रेस्क्यू करना पड़ा। एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा उस वक्त बाढ़ में फंस गये जब वो दतिया जिले के बाढ़ प्रभावित एक गांव में एक नाव के जरिये कुछ लोगों का रेस्क्यू करने पहुंचे थे

राज्य के गृहमंत्री को रेस्क्यू किये जाने का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि गृहमंत्री की नाव बाढ़ में फंस गई। जिसके बाद राहत-बचाव कार्य में जुटे इंडियन एयरफोर्स के एक हैलिकाप्टर को वहां बुलाना पड़ा।

narottam mishra


वीडियो में नजर आ रहा है कि रस्सी के जरिए गृहमंत्री को हैलिकाप्टर से रेस्क्यू किया जा रहा है। बचाव दल के कर्मचारियों ने नरोत्तम मिश्रा को रस्सी से बांध दिया था और फिर धीरे-धीरे उन्हें ऊपर खींचा गया। इस दौरान गृहमंत्री रस्सी को पकड़े नजर आ रहे हैं।


बताया जा रहा है कि गृहमंत्री को जानकारी मिली थी कि बाढ़ प्रभावित मारुनेद गांव में कुछ लोग घर की छत पर फंसे हुए हैं। इसके बाद नरोत्तम मिश्रा एसडीआरएफ की एक नाव पर बैठकर वहां लोगों की मदद करने के लिए पहुंचे थे।


हालांकि, इसी दौरान अचानक एक पेड़ उनके नाव पर गिर गया जिसके बाद उनकी नइया बीच बाढ़ में ही अटक गई। इसके बाद गृहमंत्री ने खुद नाव फंसने की जानकारी सरकारी अधिकारियों को दी। जिसके बाद उनकी मदद के लिए वहां भारतीय वायुसेना का एक हैलिकाप्टर भेजा गया। इस हैलिकाप्टर की मदद से राज्य के गृहमंत्री और वहां फंसे 9 अन्य लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

ad

लोकप्रिय पोस्ट