Notification

×

ad

ad

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक (करण मेहरा) को पोलिस ने किया गिरिफ्तार पत्नी ने किया केस

मंगलवार, 1 जून 2021 | जून 01, 2021 WIB Last Updated 2021-06-01T10:03:55Z
    Share

टीवी इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल माने जाने वाले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फ़ेम करण मेहरा और 'मैं लक्ष्‍मी तेरे आंगन' की फेम निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में पिछले कुछ दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा है । 

netik or nisha


कहा जा रहा है कि करण और निशा के रिश्तें में दरार आ गई है और बात तलाक तक आ पहुंची है । इतना ही नहीं बात यहां तक आ पहुंची है कि निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ़ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया नतीजतन पुलिस ने करण को अरेस्ट किया । निशा ने अपनी शिकायत में कहा है कि करण मेहरा ने उनके साथ पहले लड़ाई की और फिर मारपीट पर उतारू हो गए ।


निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ़ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया


निशा ने अपने पति करण के खिलाफ़ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया ।


शिकायत के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया । करण पर पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है । शिकायत के बाद पुलिस ने करण को तत्‍काल गिरफ्तार किया । हालांकि वह कुछ घंटों में ही जमानत पर रिहा हो गए । लेकिन हर कोई हैरान है कि आख‍िर जिस रिश्‍ते की डगर पर करण और निशा 'हंसते हंसते' चल रहे थे, उसमें इतनी कड़वाहट और घरेलू हिंसा जैसे हालात आख‍िर बने कैसे ? हालांकि, करण और निशा दोनों ने ही हमेशा रिश्‍तों में अनबन की खबरों पर बात करने से इनकार किया ।


बता दें कि करण और निशा ने करीब 6 साल डेटिंग के बाद 2012 में शादी रचाई । दोनों की मुलाकात हंसते-हंसते के सेट पर हुई थी । जब करण और निशा के एक बेटा भी है जिसका जन्म 2017 में हुआ ।


वर्क फ़्रंट की बात करें तो, करण को ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक सिंघानिया के किरदार से लोकप्रियता मिली । इसके बाद वह बिग बॉस में भी नजर आए थे । वहीं निशा ने फ़िल्म हंसते हंसते और रफ़ूचक्कर में काम किया । करण और निशा की जोड़ी नच बलिए में भी नजर आ चुकी है ।

ad

लोकप्रिय पोस्ट