Notification

×

ad

ad

आयुष राज्यमंत्री श्री कावरे करेंगे "वैद्य आपके द्वार योजना" का शुभारंभ

गुरुवार, 6 मई 2021 | मई 06, 2021 WIB Last Updated 2021-05-06T14:10:44Z
    Share

आयुष राज्य मंत्री श्री रामकिशोर कावरे 7 मई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 'वैद्य आपके द्वार योजना' का शुभारंभ करेंगे। दोपहर 12 से 2 बजे तक आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में श्री कावरे 'योग से निरोग कार्यक्रम' की प्रगति और 'काढ़ा वितरण' की समीक्षा भी करेंगे।

vaidy aapake dvaar yojana, mp

प्रमुख सचिव सह आयुक्त श्रीमती करलिन खोंगवार देशमुख ने एक परिपत्र के माध्यम से आयुष के सभी प्रधानाचार्य, संभागीय आयुष अधिकारी, जिला आयुष अधिकारी, शासकीय आयुर्वेद/ यूनानी फार्मेसी के अधीक्षक और संचालनालय के कक्ष अधिकारी/प्रभारी अधिकारी को इस संबंध में सूचना दी है। उन्होंने बताया कि राज्यमंत्री श्री कावरे इस दौरान आयुष विभाग चिकित्सक/पैरामेडिकल स्टाफ की कोविड-19 की ड्यूटी के समय संक्रमण एवं मृत्यु की जानकारी के संबंध में चर्चा करेंगे। साथ ही नये निर्माण कार्य जैसे जिला आयुष कार्यालयों का भवन निर्माण कार्य, आयुष औषधालय का भवन निर्माण -पूर्ण/प्रगतिरत सहित पूर्व में मरम्मत एवं उन्नयन के लिये जारी कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।

राज्य मंत्री श्री कावरे हेल्थ एवं वैलनेस सेंटर के उन्नयन एवं प्रगति, हर्बल गार्डन में औषधि पौधों की स्थिति एवं प्रगति, नये निर्माण कार्य की प्रगति, जिला आयुष मिशन सोसाइटी की स्थापना की अद्यतन जानकारी और नये आयुष ग्राम की प्रगति की समीक्षा भी करेंगे।

खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ,... और अधिक जानकारी के लिए हमे ट्विटर में फ़ॉलो करे

SRDnews टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।


ad

लोकप्रिय पोस्ट