Notification

×

ad

ad

राज्य सभा सांसद ने किया सिविल हॉस्पिटल नैनपुर का निरीक्षण | Mandla nainpur news

रविवार, 30 मई 2021 | मई 30, 2021 WIB Last Updated 2021-05-30T12:07:24Z
    Share

Nainpur : सेवा ही सगठन का मूल मंत्र है,इस  उद्देश्य को लेकर चल रही राज्य सभा सांसद श्रीमती संपत्तिया उइके आज नैनपुर आई और नैनपुर के सिविल हॉस्पिटल का निरीक्षण किया स्टाफ से परिचय के साथ आपने सभी स्टाफ को साधुवाद किया की सभी ने मिल जुल कर इस विपरीत परिस्थितियों में काम किया,आप ने इस मौके पर फ्लो मीटर भी सिविल हॉस्पिटल को जनता के लिए भेट किया।

mandla nainpur news
राज्य सभा सांसद श्रीमती संपत्तिया उइके

इस मौके पर बीजेपी के कार्य कर्ता सहित सामाजिक कार्यकर्ता ने हॉस्पिटल की समस्या बताई।।जिस में एक सर्व सुविधा युक्त एंबुलेंस की मांग की गई। साथ ही जो ऑक्सिजन प्लांट चालू होने वाला था उस का काम भी चालू भी नहीं हुआ जिस पर तुरंत मामले को सज्ञान में लेते हुए आपने एस डी एम नैनपुर को बोला की आप इस काम को चिंता से देखे।


आज प्रधान मंत्री मोदी जी के सफल कार्य काल को सात वर्ष हो गए इस पर आपने मीडिया से भी बात की आप नगर की झुग्गी झोपड़ी भी गई जहा समाज का अंतिम छोर का दीन दयाल निवास रत है वहा भी आपने उन को माक्स बाटे। 

nainpur news
नैनपुर 


सिविल हॉस्पिटल में एक विधवा महिला ने भी राज्य सभा सांसद से गुहार लगाई की उसके पति का दस माह से निधन हो गया पर नगर पालिका परिषद से कोई पेशन या मदद नही मिली जिस पर आपने नगर पालिका परिषद को मदद करने को कहा।


दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर