Notification

×

ad

ad

Mandla Nainpur News : एक करोड़ के 100 बेड सेवा देगे मंडला में: कुलस्ते

मंगलवार, 4 मई 2021 | मई 04, 2021 WIB Last Updated 2021-05-04T09:25:18Z
    Share

 Mandla Nainpur News : समय सीमा में मिलेगी सेवा भीष्म दिवेदी नैनपुर को मिले बीस बेड । स्वास्थ्य  सेवा को मजबूत करते हुये कोरोना काल में तय समय सीमा में मंडला जिला में 100 बेड एक करोड़ की लागत वाले 10 से 15 दिनों में सेवा देगें जो ऑक्सिजन और अन्य उपकरण से लैस होगे।

Mandla Nainpur News

उक्त जानकारी सयुक्त रूप से मंडला सांसद केंद्र में मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते और बीजेपी जिला अध्यक्ष मंडला श्री भीष्म  दिवेदी ने पत्रकार दीपक शर्मा को मंडला सर्किट हाउस में देते हुए बताया की इस्पात मंत्रालय भारत सरकार के अधीन मोबाइल कंपनी ये सेवा देगी पहले ये सेवा मंडला जिला मुख्यालय हॉस्पिटल में ही 100 बेड का ये ऑक्सिजन सिलेंडर और अन्य उपकरण युक्त लगाने विचार किया गया था पर बाद में ब्लाक मुख्यालय में फेल रहे कोरोना और दिक्कत को देखते हुए जिला मुख्यालय मंडला में 50 बेड,नैनपुर 20 बेड,बमहनी बंजर 10 बेड,निवास में 10 बेड बिछिया 10 बेड में बाटा गया है,,मंत्री कुलस्ते ने बताया की ऑक्सिजन प्लांट 45 दिनों में जिला हॉस्पिटल मंडला में सेवा देगा  जिस का काम चालू है।

Mandla Nainpur News

जिला के लिए एक एम डी मेडिसन डॉक्टर,और आठ आयुष विभाग के डॉक्टर,चार एम बी बी एस डॉक्टर के आदेश हो गए है जो जिला में सेवा देगे। बोकारो,दुर्गा पुर,भिलाई इस्पात मंत्रालय के अधीन है वहा से अभी प्रदेश भर में ऑक्सिजन सप्लाई की जा रही है।इसके साथ में ऑक्सिजन टैंकर भी सेवा दे रहे है। 

निवास विधायक डॉक्टर अशोक मसकोले के आरोप का खंडन

निवास विधायक डॉक्टर अशोक मसकोले के आरोप का खंडन करते हुए आपने कहा की निवास विधायक को सिर्फ चार लाख की राशि की स्वीकृति मिली है,और चालीस लाख की फर्जी कहानी गढ़ रहे है ये हम नहीं जिला प्रशासन की तरफ से हुई स्वीकृति राशि बता रही है।

बीजेपी जिला अध्यक्ष श्री भीष्म दिवेदी ने कहा ये समय आपदा का है सेवा देने का है आपदा में अवसर तलाश कर निवास विधायक हल्की राजनीति न करे।। 

नागरिक मंच ने दिया साधुवाद

 नैनपुर नागरिक मंच ( Nainpur nagrik manch) ने मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और बीजेपी जिला अध्यक्ष भीष्म दिवेदी का आभार माना है तीन जिला मंडला,बालाघाट,सीवनी की सीमा को छूता नैनपुर में सेवा आज बड़ा सवाल छोड़ रही है। सिविल हॉस्पिटल के लिहाज से जितने बेड होने थे वो है नही। आज मंडला सर्किट हाउस में मंत्री कुलस्ते,बीजेपी जिला अध्यक्ष भीष्म जी से मिल कर नैनपुर में सेवा साधन बढ़ाने का निवेदन किया था।।

5 मई को मंत्री कुलस्ते नैनपुर हॉस्पिटल सिविल का दौरा करेंगे

5 मई को मंत्री कुलस्ते नैनपुर हॉस्पिटल सिविल का दौरा करेंगे और व्यवस्था को देखेंगे। आप ग्राम घंसौर,लखना दोन,जिला मुख्यालय सिवनी होते हुए केवलारी के बाद नैनपुर आएंगे।। 

अपील बीजेपी जिला अध्यक्ष भीष्म दिवेदी मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अपील की है की लोग घरों में रहे,बिना काम के न निकले,मास्क जरूर पहने,सोशल डिस्टेंस का पालन करे। 

सर्किट हाउस में मीटिंग

मंडला सर्किट हाउस में मंत्री कुलस्ते जी ने बैठक ली,बैठक में जिला प्रशासन मंडला की और से मीना मसराम,पुलिस प्रशासन की और से पुलिस अधीक्षक यश पाल राजपूत जी, सी एम एच ओ डॉक्टर श्री नाथ जी,सिविल सर्जन डॉक्टर शाक्य,बीजेपी जिला अध्यक्ष भीष्म जी,सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।।।बैठक में कोरोना से बचाव को लेकर किए जा रहे प्रयास साधन और अन्य बिंदु वार बात की गई ।

दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

यह भी देखे : -

Nainpur news : नैनपुर नगर के गौरव श्री दीपक शर्मा जी द्वारा रखा जारा समाज के अंतिम छोर के व्यक्तिओ का ध्यान | champa shankar rasoi

खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ,... और अधिक जानकारी के लिए हमे ट्विटर में फ़ॉलो करे

लोकप्रिय पोस्ट