Notification

×

ad

ad

IPL 2021: Harpreet Brar का Mia Khalifa स्पेशल Connection, फैंस ने कहा डिलीट करो ट्वीट

शनिवार, 1 मई 2021 | मई 01, 2021 WIB Last Updated 2021-05-01T13:11:27Z
    Share

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पंजाब किंग्स को आरसीबी के खिलाफ जीत दिलाने में हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने अहम भूमिका निभाई. इसके बाद मिया खलीफा (Mia Khalifa) को किया हुआ इस खिलाड़ी का पोस्ट वायरल हो गया.

Harpreet Brar  Mia Khalifa  Connection

अहमदाबाद: पंजाब किंग्स और आरसीबी (PBKS vs RCB) के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 26वें मुकाबले में पंजाब के युवा गेंदबाज हरप्रीत बरार (Harpreet Brar)  का जलवा देखने को मिला. उन्होंने अपनी शानदार बॉलिंग की बदौलत बैंगलोर टीम के पसीने छुड़ा दिए.

हालांकि इस मैच के बाद हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) का एक पुराने ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसे देखकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे है और उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

हरप्रीत ने शेयर की मिया खलीफा की तस्वीर

दरअसल उस ट्वीट में हरप्रीत (Harpreet Brar) ने पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) की तस्वीर शेयर की है और मिया खलीफा को 28वें बर्थडे की बधाई दी है.


हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) के चर्चा में रहने के बाद अब यूजर्स उनके 14 फरवरी के इस ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स हरप्रीत बरार को ट्वीट डिलीट तक करने की सलाह दे रहे हैं और उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

हरप्रीत की शानदार गेंदबाजी

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की तरफ से खेलते हुए हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 4.75 की इकॉनमी रेट से महज 19 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए. इसी प्रदर्शन की बदौलत उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड से नवाजा गया.

पंजाब ने जीता मुकाबला

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 26वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKG) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) को 34 रनों से करारी शिकस्त दी. बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 179 रन बना लिए हैं. लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी. 

पंजाब की सात मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम अब छह अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. वहीं बैंगलोर को सात मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और टीम 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर कायम है.

ad

लोकप्रिय पोस्ट