Notification

×

ad

ad

Desh Ki Khabar : कांग्रेस नेता राजनीतिक लाभ के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं-- Jagat Prakash Nadda

मंगलवार, 11 मई 2021 | मई 11, 2021 WIB Last Updated 2021-05-11T14:11:25Z
    Share

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया है कि वे राजनीतिक लाभ के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं और झूठी बातें फैलाकर दहशत पैदा कर रहे हैं।

Jagat Prakash Nadda

कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी को आज लिखे पत्र में श्री नड्डा ने कहा कि देश इस समय कोरोना के खिलाफ पूरे जोर शोर से लड़ाई लड़ रहा है जबकि विपक्षी पार्टी लोगों में भ्रम पैदा करने का काम कर रही है। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया के अन्य विकसित देशों की तरह भारत ने अग्रिम पंक्ति के कर्मियों और वरिष्ठ नागरिकों के साथ साथ युवा आबादी के लिए टीकाकरण अभियान पहले ही शुरू कर दिया है। 

उन्होंने कहा कि महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री सभी मुख्यमंत्रियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। कांग्रेस कार्य समिति के मोदी सरकार के टीकाकरण पर अपनी जिम्मेदारी से बचने के आरोपों के जवाब में श्री नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के  वरिष्ठतम नेताओं ने स्वयं टीकाकरण प्रक्रिया का विकेन्द्रीकरण करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने अभी राज्यों को पचास प्रतिशत टीके पूरी तरह मुफ्त उपलब्ध कराये हैं। भाजपा शासित राज्यों में हर नागरिक को मुफ्त टीकाकरण नीति का उल्लेख करते हुए श्री नड्डा ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्य भी इस तरह की घोषणा करें।

सेन्ट्रल विस्टा परियोजना को लेकर विपक्ष की आलोचनाओं का जवाब देते हुए श्री नड्डा ने कहा कि यह परियोजना यूपीए शासनकाल के दौरान लोकसभा अध्यक्ष द्वारा उठाई मांग पर शुरू की गई थी।

खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में अभी ज्वाइन करे ,... और अधिक जानकारी के लिए हमे ट्विटर में फ़ॉलो करे

SRDnews टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।


ad

लोकप्रिय पोस्ट