Notification

×

ad

ad

नागरिक कोरोना गाइड लाइन्स का करें पालन : Shahdol Commissioner Rajeev Sharma

मंगलवार, 13 अप्रैल 2021 | अप्रैल 13, 2021 WIB Last Updated 2021-04-13T11:43:49Z
    Share

नवागत कमिश्नर (Shahdol Commissioner ) शहडोल संभाग श्री राजीव शर्मा ने आज पदभार ग्रहण करते ही कमिश्नर कार्यालय (Commissioner's office) के विभिन्न कक्षों का निरीक्षण किया। कमिश्नर ने कोर्ट रूम, स्टेनो कक्ष, प्रतीक्षालय कक्ष, मिटिंग हाल, स्थापना शाखा, नजारत शाखा, आवक-जावक शाखा, विकास शाखा, अपर आयुक्त न्यायालय का निरीक्षण किया। इस असपर पर उपायुक्त राजस्व श्री बी.के. पाण्डेय भी साथ रहें।

कमिश्नर ने कोरोना की स्थिति की समीक्षा की

नवागत कमिश्नर शहडोल संभाग श्री राजीव शर्मा ने उमरिया में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की तथा अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे कोरोना की स्थिति की निरंतर मॉनिटरिंग करे तथा लोगो को कोरेाना के प्रति जागरूक करें, लोगो को कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए निरंतर समझाइस दें। कमिश्नर ने शहडोल जिले में कोरोना के स्थिति की भी समीक्षा की तथा कलेक्टरों से कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी ली।

Shahdol Commissioner Rajeev Sharma

नागरिक कोरोना गाइड लाइन्स का करें पालन- Shahdol Commissioner 

नवागत कमिश्नर शहडोल संभाग श्री राजीव शर्मा ने शहडोल संभाग के नागरिकों को हिन्दु नव वर्ष एवं गुडी पड़वा की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि सभी नागरिक कोरोना गाइड लाइन्स का पालन करें। उन्होंने कहा है कि सभी नागरिक मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा साथ हाथों को सिनेटाइज करें। उन्होंने कहा है कि कोरोना के प्रति लोगो को जागरूक भी करें। कमिश्नर ने कहा कि प्रदेश शासन की प्राथमिकता कोरोना के संक्रमण को रोककर इसे समूल्य रूप से समाप्त करने की है। यही प्राथमिकता ही मेरी प्राथमिकता होगी।

       कमिश्नर ने कहा कि इसके अलावा स्वास्थ्य, शिक्षा, पर्यावरण, संरक्षण, जैवविविधता एवं बेरोजगारी दूर करने पर विशेष फोकस होगा। वही शहडोल संभाग में महिला सक्षरता की दर बढ़ाने नारी सशक्तिकरण के प्रयास और कुपोषण दूर करना मेरी प्राथमिकता होगी।

लोकप्रिय पोस्ट