Notification

×

ad

ad

Seoni News : जिले में "मैं भी कोरोना वॉलेंटियर्स" योजना के प्रति दिख रहा अपूर्व उत्साह "खुशियों की दास्तां" Corona Volunteers seoni

बुधवार, 14 अप्रैल 2021 | अप्रैल 14, 2021 WIB Last Updated 2021-04-14T11:57:16Z
    Share

Seoni News :कोरोना संक्रमण रोकथाम में समाज की भी सहभागिता सुनिश्चित करने मैं भी कोरोना वॉलेंटियर्स योजना प्रारम्भ की गई हैं। सिवनी जिले में इस योजना के तहत अपूर्व उत्साह दिखाई दिया हैं। इच्छुक व्यक्ति स्वेच्छा से पंजीयन कराने के लिए आगे आ रहे हैं। जिले में गैर सरकारी संस्थाओं के साथ अन्य व्यक्तियों सहित कुल 1964 पंजीयन "मैं भी कोरोना वॉलेंटियर्स" योजना के तहत हुए हैं। कोरोना के विरुद्ध युद्ध मे इन वॉलेंटियर्स द्वारा स्वयं को वैक्सीनेशन स्वयंसेवक, चिकित्सा सुविधा स्वयंसेवक, मास्क जागरूकता स्वयंसेवक और मोहल्ला टोली संगठन स्वयंसेवक के रूप के पंजीकृत किया हैं।

seoni news Corona Volunteers seoni

कोरोना के विरुद्ध युद्ध में वॉलेंटियर्स निभा रहे महत्ती भूमिका

    प्रदेश शासन के पहल पर जिले की सिविल डिफेंस संस्था द्वारा स्वयं को वॉलेंटियर्स के रूप में पंजीकृत किया गया है तथा उनके सदस्यों द्वारा कोरोना के विरुद्ध युद्ध में अपनी सकारात्मक भूमिका निभाई जा रही है। संस्था के सदस्य जहां एक और चौक चौराहे पर मास्क के उपयोग करने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संदेश आम जनों को दे रहे हैं वही कोविड वैक्सीनेशन के अभियान में भी अपनी सकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं।सदस्यों द्वारा आम जनों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करते हुए सभी को कोविड-19 का वैक्सीनेशन करवाने का संदेश दिया जा रहा हैं।

ad

लोकप्रिय पोस्ट