Notification

×

ad

ad

कोटवार जीता कोरोना से, मेडिकल से सकुशल घर वापिसी : Nainpur news

मंगलवार, 13 अप्रैल 2021 | अप्रैल 13, 2021 WIB Last Updated 2021-04-13T16:16:55Z
    Share

नैनपुर : कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही है,किंतु जो सरकारी नियमो के माप दंड प्रक्रिया में खरे उतर रहे है। कोरोना उनका कुछ नही बिगाड़ सकता और सरकारी मेडिकल कालेज में ठीक होकर मरीज घर वापिसी हो रहे हैं ग्राम धतूरा के कोटवार को कोरोना हुआ इन ने मेडिकल कालेज में एडमिट होकर इलाज कराया सकुशल घर वापिसी में है।। वही जो नियमो का पालन नहीं करते वो खुद और सामने वाले का जीवन संकट में डाल रहा है।

Nainpur news

कल रेपिड टेस्ट किट में 13 और आज 32 पॉजिटिव निकले जिसमे मंडला सड़क मार्ग की कुछ पंचायत और पिंडरई ग्राम शामिल है। मास्क लगाए, सामाजिक दूरी का पालन करे। सरकारी माप तौल में सही साबित हो, घर में रहे, आप और आपका परिवार स्वस्थ होगा। याद रखे लोगो के लिए आप एक नाम है पर घर वालो के लिए उनकी दुनिया।। 

वेक्सीन सेंटर का निरीक्षण।

नैनपुर तहसीलदार  श्री शांति लाल विश्नोई जी ने वेक्सीन सेंटर का दौरा किया और व्यवस्था देखी स्कूल में दो काउंटर बनाए गए है। कल कुछ भीड़ के कारण अव्यवस्था हो गई थी,तो वैचारिक मतभेद हो गए थे लोगो का आरोप था की रेलवे से जुड़े लोगो को लेकर पहले वेक्सीन लगाई जा रही है। और लोकल लोगो को बाद में।।उसके बाद वहा बात की गई जब लोग शांत हुए।

 पिंडरई फिर बंद

कल एसडी एम और तहसील दार नैनपुर ने  पिंडरई का दौरा किया था लोगो को दैनिक जीवन शैली की जरूरतों में दिक्कत न हो,तो किराना दुकान खोल लिया जाए ये बोला गया था।।समय सीमा में। पर छूट का नतीजा आज पिंडरई खुले जैसे रहा। फिर लोगो की सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पिंडरई बंद करने के आदेश दिए गए ये जानकारी तहसील दार श्री शांति लाल विश्नोई ने दी।  

नही तो पिंडरई के जन प्रतिनिधियो ने दो दिन और बंद की बात कही थी। इन में भी एस डी एम और पिंडरई के सत्ता पक्ष से जुड़े नेताओ के मतभेद उभरे। बुधवारी बाजार में कुछ दुकान दार दुकान खोल रहे है। समान दे रहे है इसका भी वीडियो वायरल हुआ। 

दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

लोकप्रिय पोस्ट