Notification

×

ad

ad

Nainpur news : नैनपुर नगर के गौरव श्री दीपक शर्मा जी द्वारा रखा जारा समाज के अंतिम छोर के व्यक्तिओ का ध्यान | champa shankar rasoi

मंगलवार, 13 अप्रैल 2021 | अप्रैल 13, 2021 WIB Last Updated 2021-04-13T15:12:42Z
    Share

Nainpur news : नैनपुर नगर के गौरव श्री दीपक शर्मा जी द्वारा इस विषम परिस्थिति में अपना तन, मन, धन से पूरे उत्साह के साथ समाज कार्य, समाज सेवा की जा रही है अगर कोरोना काल में देखा जाय तो बहुत बड़े-बड़े सक्षम लोगो ने भी अपना हाथ खड़े कर दिए है। लेकिन हमारे श्री दीपक शर्मा जी द्वारा सच्ची भावना के साथ परोपकार किया जा रहा है, आप समाज के लिय एक गौरव के प्रतीक है।

Nainpur news deepak sharma
बीमार पड़ी वृद्ध मां को स्वास्थ्य लाभ दिलाया गया

आज आपके द्वारा मिली जानकारी अनुसार :-

 "तेरा तुझ को अर्पण" कोरोना का नगर में कहर,लोक डाउन,ऊपर से घर द्वार नही। सब से ज्यादा उन लोगो की तकलीफ बढ़ा रहा है जिनका घर सड़क है,उम्र के अंतिम पड़ाव पर है।

श्री दीपक शर्मा भोजन देते हुय

ऐसे में एक छोटा सा प्रयास चंपा शंकर रसोई के माध्यम से हो रहा है जहा इन लोगो को भोजन कराया जाता है,हाल ही में बीमार पड़ी वृद्ध मां को स्वास्थ्य लाभ दिलाया गया,कल ही लोक डाउन में बेहर के ग्राम खुर मुंडी के मां बेटे बस स्टैंड में रुक गए जबलपुर के बाद साधन उपलब्ध नहीं था देर रात खबर मिलने पर रात को 11 बजे भोजन दिया गया।।नगर में घूम रहे मानसिक विकलांग जन को भी समय समय पर स्वास्थ लाभ दिलाया जा रहा है।

श्री दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

ad

लोकप्रिय पोस्ट