Notification

×

ad

ad

Nainpur : में सेवा देगा Covid care center : हर्षिका सिंह

शनिवार, 17 अप्रैल 2021 | अप्रैल 17, 2021 WIB Last Updated 2021-04-17T05:44:25Z
    Share

सिविल अस्पताल धनोरा नैनपुर को विभाजित कैर सेंटर के रूप में सेवा वर्तमान में पचास बिस्तर सेवा के साथ इसे चालू किया गया है जिसमें ऑक्सिजन सहित अन्य उपकरण उपलब्ध है।

nainpur news today

उक्त्य की जानकारी पत्रकार दीपक शर्मा से साझा करते हुए कलेक्टर हर्षिका जी मंडला ने बताया की जरूरत पड़ने पर बिस्तर की संख्या बढाई जा सकती है, बुधवार को मंडला जिला में बैठक में भाग लेने कोरोना की जिला नियत्रण प्रभारी सूबे सरकार के कबीना मंत्री मीना सिंह आई थी मंडला जिला के प्रेस क्लब के बैनर तले कुछ मांगे उनके सामने रखी गई थी इसके अलावा नैनपुर के स्वस्थ मुद्दे पर वन मंत्री के लिए मंत्री मीना सिंह से पत्रकार दीपक शर्मा ने कहा था कि आपको तीनों जिला का सेंटर नैनपुर सेवा के नाम बताया गया था। पर बदहाल है डॉ की कमी, सदनों की कमी, स्टाफ की कमी है, कोरोना काल में काम अलग बढ़ गया है, नैनपुर से मंडला रिफर होने पर मरीज को जबलपुर रिफर किया जा रहा है।


जिस से एक तो कोरोना से पीड़ित हैं ही परिजन भी कोरोना की जद में आ रहे हैं, सिविल अस्पताल को क्यों न कोविड़ कैर सेंटर के रूप में विकसित किया गया नैनपुर के मरीजों को यही रखा जाए जिससे से नगर में ही विपरित परिस्थितियों में परिजनो का। मरीज के प्रति भावनात्मक लगाव मरीजों को मिलता रहा।।वैही इस मांग को जिला कलेक्टर श्रीमती हर्षिका जी को भी अवगत कराया गया था।- अजीस पर सहमति दी गई थी।


कुछ महत्वपूर्ण उपकरण भोपाल जबलपुर से आने को को जोनपुर अस्पताल को इसी सप्ताह दिया जा सकता है। आननपुर अस्पताल में कोरोना काल में डॉ, पैरामेडिकल स्टाफ बढ़ाने की भी मांग की गई।- क्लब क्लब मंडला के अध्यक्ष विमलेश मिश्रा ने बताया की प्रेस क्लब ने अपने साथी स्वर्गीय श्री संतोष तिवारी के परिजनो के लिए भी मंत्री मीना सिंह से बात की है आप मुख्य मंत्री से इस विषय में बात करेंगे .. इस दौरान जिला के सभी पत्रकार मौजूद रहे।

दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से समाचार

लोकप्रिय पोस्ट