Notification

×

ad

ad

Nainpur corona news : नैनपुर में कोरोना डरावनी तस्वीर दिखा रहा है एक दिन मे जिला के नो ब्लाक में सबसे ज्यादा केस

शनिवार, 10 अप्रैल 2021 | अप्रैल 10, 2021 WIB Last Updated 2021-04-10T17:25:26Z
    Share

Nainpur corona news : कोरोना सभावित की मौत घर में कोई भी नही था, किआ गया अंतिम संस्कार । नैनपुर में कोरोना डरावनी तस्वीर दिखा रहा है एक दिन मे जिला के नो ब्लाक में सबसे ज्यादा केस नैनपुर ब्लाक में आए जिस में दस पॉजिटिव तो नगर नैनपुर में ही निकल गए।

nainpur corona news

आज भी हॉस्पिटल की एक सिस्टर पॉजिटिव निकल गई। रेलवे के एक अधिकारी भी कोरोना की जद में आ गए। कोरोना की दहशत आज नगर में देखी गई जब अंतिम संस्कार में हांडी पकड़ने वाले भी नसीब नही हुए। कल्पना की जा सकती है। जन मानस में कितना डर बैठ गया। शासन की गाइड लाइन का अक्षरश पालन करते हुए तमाम जन प्रतिनिधियों ने अपने आप को लाक डाउन कर घरों में कैद कर लिया,और मोबाइल फोन भी बंद कर लिया। आज जब इन जन प्रतिनिधियों को समाज में विपरीत परिस्थितियों में खड़े होकर सामने आना था और आदर्श पेश करना था उस वक्त मोबाइल बंद कर समाज में कोन सा संदेश ये देना चाह रहे है। महज बैठको में ओपचारिक रुप से शामिल होना और मैदान से नदारत होना उस वक्त में जब आपकी इस नगर को जरूरत है।

corona nainpur mandla news


आज वार्ड नंबर नो ठेकेदारी मोहल्ला निवासी सरिता पिता स्वर्गीय सांभा कोसे 32 वर्ष जो रेलवे में थे की पेंशन ये सरिता लेकर जीवन जी रही थी घर में सरिता के अलावा कोई भी नही है। कल नैनपुर हॉस्पिटल में सरिता ने कोरोना की जांच कराई जिस को तीन दिन से बुखार आ रहा था। सैंपल जांच के लिए जबलपुर गया है,और आज सरिता की घर में मौत हो गई, डर इतना की मोहले वाले छत, खिड़की से झांक रहे है पर आस पास कोई भी नही फटका।।वार्ड के पूर्व पार्षद बबला चौधरी ने पत्रकार दीपक शर्मा को सूचना दी।

mandla nainlur corona news update


मामले की गंभीरता को समझते हुए जिला कलेक्टर मंडला हर्षिका जी से पत्रकार दीपक शर्मा ने बात की और मार्गदर्शन चाहा।। चूकि जांच रिपोर्ट नही आई और मौत हो गई तो कलेक्टर मेडम ने एस डी एम नैनपुर को आदेश दिया की कोविड नियमानुसार अंतिम संस्कार किया जाए।।बी एम ओ नैनपुर डॉक्टर सुरेंद  वरकडे,तहसीलदार शांति लाल विश्नोई,और अमला मौके पे गए।।चार कर्मियो को पी पी किट वितरण किया गया और फिर शव वाहन से शव को अंतिम संस्कार के लिए मंडला सिंगल श्मशान घाट ले जाए गया। मौके पर तहसीलदार शांति लाल विश्नोई,और पत्रकार दीपक शर्मा ने सामने से शव का अंतिम संस्कार करवाया।।


दिखी कोमी एकता की तस्वीर। 


एक बार फिर जहा मटके की हांडी पकड़ने वाले भी नसीब नहीं हुआ इस वक्त मुस्लिम समाज का छोटू ऑटो वाला जो नागरिक मंच से जुड़ा है सामने आया और मदद की। नैनपुर पुलिस भी रही एक्टिव इस दौरान घटना की जानकारी टी आई आर एम दुबे जी को दी गई आप भी कदम ताल बकायदा मिलाते हुए एक्टिव रहे।


शमशान घाट बिजी रहे


सामान्य मौत स्वभाविक मौत, संदेही मौत,पर सिवनी सड़क मार्ग का शमशान घाट बिजी रहा जहा कल पांच मिटी हुई।


 घरों में रहे


कोरोना की जिस तरह रफ्तार तेज हुई है उस से नगर नैनपुर में लोक डाउन जिला प्रशासन द्वारा बढ़ाया जा सकता है।


झोला छाप डॉक्टर के यहां भीड़ उमड़ी।


नैनपुर नगर सहित ब्लाक के गावों में झोला छाप डॉक्टर के यहां भीड़ उमड़ी है। लोगो को देहात में तकलीफ हे वो इस डर से हॉस्पिटल नही आ रहे है की यदि कोरोना निकला तो रोक लेगे ये डर कोरोना विस्फोट के रूप में सामने आएंगे। ग्राम बंधा में आज झोला छाप डॉक्टर के यहां भारी भीड़ उमड़ी थी जिला प्रशासन मंडला इस दिशा में भी ध्यान दे।


 दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर

ad

लोकप्रिय पोस्ट