Notification

×

ad

ad

दोनो शव मिले : Nainpur Mandla jila के टिकरिया थाना के बबेहा पुल से नर्मदा जी में हुई जल समाधि में दोनो युवकों की मौत

रविवार, 4 अप्रैल 2021 | अप्रैल 04, 2021 WIB Last Updated 2021-04-04T12:39:27Z
    Share

Nainpur Mandla : नैनपुर मंडला जिला के टिकरिया थाना के बबेहा पुल से नर्मदा जी में हुई जल समाधि में दोनो नव युवकों की मौत हो गई जो, पी एस सी की तैयारी कर रहे थे लगभग 17 घंटे बाद दोनो शव बरामद हुए इसमें जबलपुर गोताखोर की भी मदद लेनी पड़ी यधपि स्थानीय होमगार्ड स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी निकल गई और शव गाड़ी में नही मिला तो प्रशासन के माथे पर बल पड़ गया फिर काम में तेजी लाई गई जबलपुर से आक्सीजन मास्क लगाए टीम उतरी दो घंटे में दोनो शव निकल गए।


आज जबलपुर मंडला सड़क मार्ग ने फिर दो बली ले ली न ही कोई संकेत थे घटना होना तय थी जिस स्थान से गाड़ी गिरी बड़े बड़े पत्थर हैं पर वो भी घटना को न टाल सके। अतरिक्त पुलिस कप्तान ग्जेंद कवर ने मौके पर पत्रकार के सवाल का जवाब दिया जो भी जिम्मेदार होंगे उन पर एफ आई आर की जावेगी।

आज की दुखद घटना में माडवे परिवार का एक पुत्र पहले मर चुका है, आज दूसरा भी चला गया। घर के परिजनो का चीख पुकार से आज जंगल के पृष्ठ भाग के पत्थर भी टूट गए जिसने भी देखा वो मौके से निकलता गया इतने कुंदन शोक घर वाले कर रहे थे। आज बड़ा सवाल जिला के जन प्रतिनिधियों पर फिर खड़ा हो गया। की वे आखिर कर क्या रहे है। अभी भी वक्त हैं जिला के जन प्रति निधि कोई भी दल के हो अपनी नैतिक मूल्यों की जरूरत को जीमेदारी को समझे और उस परिवार की सोचे जिस के घर में दो दीपक थे दोनो ही बुझ गए। 


परिवार सब का होता है, तकलीफ सब को होती है। कल से रेस्क्यू की कमान संभाल के खुद पुलिस कप्तान मंडला जिला श्री यशपाल राजपूत ने अपने हाथ में रखी थी। अतरिक्त पोलिस कप्तान मंडला श्री ग्जेंद कवर खुद वोट में जाते हुए घटना का शिकार हो जाते उन ने वोट में छलाग लगा के खुद को बचाया। थाना निवास की एस डी ओ पी सहित  मंडला,टिकरिया,अन्य टी आई सहित भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा। शव पोस्ट मार्टम के लिए टिकरिया भेजे गए हैं। एफ एस एल टीम भी मौके पर है।मंडला जिला प्रशासन की और से मीना मसराम तहसीलदार मंडला श्री  प्रजापति मौजूद रहे।  जन प्रतिनिधियो में निवास विधायक श्री अशोक मसकोले,और जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री शेलेश मिश्रा रात भर से एक्टिव रहे।जिन ने ग्रामीणों के साथ प्रशास न के हाथ बटाये।


बहरहाल एक प्रशासन का अंग कोटवार का बच्चा भी मौत का शिकार हो गया।।।जिला प्रशासन को दोनो परिवार को आर्थिक मदद करना चाहिए। मौके पर मीडिया कर्मियो के साथ नैनपुर से चंपा शंकर एंबुलेंस भी मौके पर डटी रही। दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर ......

लोकप्रिय पोस्ट