Notification

×

ad

ad

Mumbai special:- भारी मात्रा में पकड़ा ड्रग्स,NCB ने रेव पार्टी का किया पर्दाफाश ड्रग्स के साथ हिरासत में लिए गए 5 लोग

सोमवार, 15 मार्च 2021 | मार्च 15, 2021 WIB Last Updated 2021-04-01T09:36:11Z
    Share
Mumbai drags inquiry:- इस रेव पार्टी के सिलसिले में एनसीबी ने अब तक कुल 5 ड्रग्स सप्लायरों को पकड़ा है. इनमें से दो-दो सप्लायर गोवा और केरल के हैं. इसके अलावा एक सप्लायर स्विट्जरलैंड का है।

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक Rave Party का पर्दाफाश किया है। मुंबई के वाघा बीच के पास शिवा वैली नाम के एक होटल में ये रेव पार्टी चल रही थी. एनसीबी ने ये छापेमारी गोवा क्राइम ब्रांच की टीम की मदद से की. इस पार्टी भी NCB को भारी मात्रा में ड्रग्स मिले हैं. NCB के मुताबिक इस सिलसिले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

इस रेव पार्टी में एनसीबी ने कई प्रकार के ड्रग्स बरामद किए हैं, जिसमें चरस, गांजा, एलएसडी और अन्य प्रकार के कमर्शियल ड्रग्स थे. अब तक कुल 5 ड्रग्स सप्लायरों को पकड़ा गया है. इनमें से दो-दो सप्लायर गोवा और केरल के हैं. इसके अलावा एक सप्लायर स्विट्जरलैंड का है. इस मामले में एक केस भी दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

कब तक खून में दौड़ता है एक बार लिया ड्रग्स?


आप जानते हैं कि एक बार ड्रग्स लेने के बाद अधिकतम 14 दिनों तक इंसान के खून में ड्रग्स की मौजूदगी रहती है। देश में कश्मीर से लेकर हिमाचल, पंजाब, उत्तराखंड, दिल्ली, मुंबई और गोवा तक कितने ही राज्य ड्रग्स की चपेट में हैं. एक स्वयं सेवी संस्था के मुताबिक अकेले मुंबई में 20 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स

ad

लोकप्रिय पोस्ट