Notification

×

ad

ad

Covet Vaccination special:- मायावती ने की मांग , पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ VC का किया स्‍वागत

बुधवार, 17 मार्च 2021 | मार्च 17, 2021 WIB Last Updated 2021-04-01T09:36:14Z
    Share
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक का स्‍वागत किया है. इसके साथ उन्‍होंने गरीबों को कोरोना वैक्‍सीन मुफ्त लगाने की अपनी बात फिर दोहराई है।

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने गरीबों, मेहनतकश लोगों और मध्यमवर्गीय परिवारों को कोरोना वायरस संक्रमण रोधी टीके निशुल्क में लगवाए जाने की अपील दोहराई है. उन्‍होंने बुधवार को दो सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रकोप के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक सही और स्वागतयोग्य है. साथ ही कहा कि टीकाकरण अभियान को केन्द्र और राज्य सरकारें तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर होगा।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आर्थिक रूप से कमजोर तबकों के लिए निशुल्क टीकाकरण की अपील दोहराते हुए ट्वीट में कहा, 'कोरोना प्रकोप के कारण देश की आम जनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों को देखते हुए केन्द्र और राज्य सरकारों से खासकर गरीबों, मेहनतकश लोगों तथा मध्यमवर्गीय परिवारों को मुफ्त में कोरोना टीके की व्यवस्था करने की पुनः बीएसपी की अपील।

मायावती ने लगवाई वैक्‍सीनगौरतलब है कि देश में संक्रमण के मामले हाल में तेजी से बढ़े हैं, जिसे देखते हुए प्रधानमंत्री ने बुधवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है. बता दें कि इसी 13 मार्च को बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कराया था।

उन्होंने राजधानी लखनऊ के टीएस मिश्रा हॉस्पिटल में कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी. यही नहीं, मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'कोरोना प्रकोप से देश की जनता लगातार गहरे संकट व बड़ी मुश्किलों में है. इससे बचाव के लिए वैक्सीन का जो दौर जारी है उसके तहत ही आज मैंने भी टी एस मिश्र मेडिकल कॉलेज व अस्पताल जाकर टीका लगवाया. केंद्र व राज्य सरकारों से पुनः अपील है कि वे गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था करें।

 

ad

लोकप्रिय पोस्ट