Notification

×

ad

ad

फड़फड़ा सकते है,उड़ नही सकते पर आज भी कायम हूं : अजय विश्नोई

रविवार, 21 मार्च 2021 | मार्च 21, 2021 WIB Last Updated 2021-04-01T13:35:14Z
    Share

नैनपुर : महाकोशल के दिग्गज नेता विधायक श्री अजय विश्नोई आज नैनपुर प्रवास में थे जहा आप ग्राम पायली में किसान नेता स्वर्गीय कुलेंद तिवारी के निवास पर जाकर उनके परिजनों से मिले,इस दौरान आप मीसा बंदी श्री नन्द लाल खत्री जी के निवास पर भी गए और मुलाकात की।

आपने पत्रकार दीपक शर्मा से वन टू वन बात की आप ने बेबाकी से अपनी बात रखते हुए कहा की- जहा नेतृत्व की उपेक्षा होगी वह क्षेत्र पिछडेगा,आप को जब बताया गया की एक भी ट्रेन जबलपुर से नैनपुर के लिए पेसेजर भी नहीं है तो आपने रेल मंत्री पीयूष गोयल को मेसेज किया चंद मिनटों में रेल मंत्री का मेसेज में जवाब आया की उनकी जानकारी में नही है। वो आपके मेसेज के बाद दिखवा रहे है। आप के एक बयान से राजनीती गर्म थी की फड़फड़ा तो सकते है पर उड़ नही सकते पर आप का कहना था की इस विषय में मेरे यही बयान है में आज भी अपने बयान में कायम हू आप ने कहा की नेता या जन प्रतिनिधि के उपेक्षा से क्षेत्र उपेक्षा का शिकार होता है पेसेजर रेल का नहीं चलना ये उदाहरण है इस बात की जनता की आवाज को सत्ता तक ले जाने वाला कोई नही है। तो जनता परेशान होगी ही।

जनता की आवाज को आप सत्ता तक नहीं ले जा सके क्यों की कोई मजबूत स्तंभ नहीं है। इस को फड़फड़ाना कहते हैं,और बात सत्ता तक गई उस को उड़ान कहते हैं। जबलपुर और विन्ध की उपेक्षा पर पूर्व मंत्री बोले की सत्ता को एहसास हो गया है विंध की गलती को सुधार लिया गया है। अब महाकोशल की गलती सुधारने की बारी है। आप अजय विश्नोई की ऊपेक्षा बीजेपी में की गई पर आप बोले की हम को हमारी मातृ पार्टी बीजेपी ने सिखाया है पहले राष्ट,फिर पार्टी,फिर हम,में का तो प्रश्न ही नहीं उठता

में बीजेपी में था,में बीजेपी में हूं,में बीजेपी में रहूंगा।

मैने हमेशा महाकोशल के हित और अधिकार और उपेक्षा की लड़ाई लडी है और लडूगा भी। पार्टी को लगता है गलती हुई है तो वो सुधारे गलती को।

आप ने बड़ी वजनदारी से अपनी बात कहते हुए कहा है की हम अपना हक पार्टी से मांग रहे है।और विश्वास है की वो हक हमे मिलेगा भी।

दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर नैनपुर,,


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जुड़े श्रीराम दूत नेटवर्क से

ad

लोकप्रिय पोस्ट