Notification

×

ad

ad

शिवराज सिंह चौहान बोले 'पावरी हो रही है', मीम की जमात में शामिल हो गए हैं.

बुधवार, 10 मार्च 2021 | मार्च 10, 2021 WIB Last Updated 2021-04-01T09:35:58Z
    Share

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर के एक कार्यक्रम में भू-माफियाओं के मुद्दे पर बोल रहे थे. इसी दौरान उन्होंने इस ट्रेंडी फ्रेज़ का इस्तेमाल किया. उन्होंने अपने 'टाइगर जिंदा है' डायलॉग को भी याद किया.









इंदौर: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी 'पावरी हो रही है' मीम की जमात में शामिल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस मीम की तर्ज पर उन्होंने लोगों के भूखंडों पर जबरन कब्जा कर उन्हें जमीन के हक से वंचित करने वाले भू-माफियाओं को सख्त शब्दों में चेताया है.
चौहान ने मंगलवार रात यहां एक कार्यक्रम में कहा, 'अगर राज्य की जनता के साथ किसी भी बेईमान, बदमाश, ठग और माफिया ने अत्याचार और अन्याय करने की कोशिश की, तो मैं डंके की चोट पर कह रहा हूं कि उसे कहीं का नहीं छोड़ूंगा.'
चौहान ने मंच पर बैठे नेताओं और सरकारी अफसरों की ओर इशारा करते हुए कहा, 'यह मैं हूं, यह मेरी सरकार है, यह मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो कि भू-माफिया भाग रहे हैं.' मुख्यमंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.





बता दें कि कि पाकिस्तानी युवती दनानीर मुबीन ने "पावरी हो रही है" वीडियो इंस्टाग्राम पर पिछले महीने डाला था. इस वीडियो में वह सड़क पर खड़ी कार के पास अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. 'पावरी गर्ल' के नाम से मशहूर हो गई पाकिस्तानी युवती ने अपनी पोस्ट में कहा था, ‘‘यह हमारी कार है, ये हम हैं और यह हमारी पावरी (पार्टी) हो रही है.' दनानीर का यह वीडियो खूब लोकप्रिय हो चुका है और सोशल मीडिया में लोग इस पर तरह-तरह के मीम बना रहे हैं.





मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार रात इंदौर में एक कार्यक्रम में सूबे की सियासी बयानबाजी में मुहावरे की तरह अक्सर इस्तेमाल होने वाले वाक्य 'टाइगर अभी जिंदा है' का हवाला भी दिया. उन्होंने कहा, 'मैंने पहले ही कह दिया था कि टाइगर अभी जिंदा है और अब यह टाइगर भू-माफिया, चिटफंड कम्पनियों के दलालों, नशे के कारोबारियों और मांओं-बेटियों-बहनों की जिंदगी को बदतर बनाने वालों के शिकार पर निकला है.'





इन दिनों आक्रामक अंदाज में मंचों पर भाषण देते नजर आ रहे मुख्यमंत्री ने कहा, मैं भू-माफिया को पहले ही खबरदार कर चुका हूं कि या तो वे मध्यप्रदेश की धरती छोड़ दें या मैं 10 फुट गहरा गड्ढा खोदकर उन्हें जमीन में गाड़ दूंगा.' चौहान ने तुरंत खुद ही स्पष्ट किया कि उनकी इस बात का मतलब भू-माफिया पर सख्त कार्रवाई से है.