Notification

×

ad

ad

भव्य होगा मण्डला में परशुराम मंदिर आज हुआ भूमि पूजन

शनिवार, 6 मार्च 2021 | मार्च 06, 2021 WIB Last Updated 2021-04-01T09:35:52Z
    Share

श्री परशुराम सेवा समिति एवं संत पुजारी संघ समिति का विशेष आयोजन भव्य होगा मण्डला में परशुराम मंदिर





   जिसके अंतर्गत ठीक आज मध्यान्ह 4 वजे मण्डला खेरी रोड स्थित हनुमानघाट के आगे भगवान परशुराम का मंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन मण्डला के विद्वान पुरोहितों के द्वारा ठीक 4 वजकर 15 minutगजानन पूजन व स्वस्तिवाचन किया गया एवं, यजमान के रूप में सम्पूर्ण कार्यक्रम की समितियों का प्रतिनिधित्व करती मण्डला की नगर पालिका अध्यक्ष श्री मति पूर्णिमा शुक्ला,और मण्डला जिले में भारतीय संस्कृति को अक्षुण्ण बनाये रखने वाली मार्गदर्शक एवं मण्डला जिले को अपने विकासात्मक कार्यों से निरन्तर गौरान्वित करने वाली श्रीमति माधुरी बाजपेयी,और मण्डला जिले की पूर्व मंडी अध्यक्ष श्रीमति सुषमा मिश्रा जी ने भूमि पूजन किया। देखे वीडियो 


https://youtu.be/ZCLFWYOzkK4





    ठीक 5वजे कार्यक्रम में ब्राम्हण समाज ने चढ़ बढ़कर सहयोग प्रदान किया, जिसमें पुष्पा ज्योति ने इस पवित्र कार्य के लिये 51 हजार की राशि परशुराम मंदिर निर्माण समिति को प्रदान की। इसी क्रम में और भी लोगों ने चढ़ बढ़ कर मंदिर निर्माण हेतु दान दिया। 





ठीक 5 वजकर 15 minut में मंदिर की नींव रखे जाने की शुरूवात मण्डला ब्राम्हण सामाज के साथ जिले के भिन्न भिन्न समाज व वर्ग के लोग भी उपस्थित हुए , सभी के चेहरे खुशियों से भरे हुए थे,जैसे कि इस मंदिर निर्माण की बहुत दिनों से प्रतीक्षा रही हो,





ठीक 5 वजकर 20 minut में समितियों के सारे सदस्यों में इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथियों का  पुष्प माला से स्वागत किया।





    5 वजकर 30 minut इस कार्यक्रम में मण्डला जिले के एक व्रद्ध ने तो यहां तक कह दिया की मुझे विश्वास नहीं था कि मेरे जीवित आंखों को यह पवित्र कार्य के दर्शन हो पायेंगे, लेकिन अब में पूरा उत्साहित हूं कि मेरे जीवत रहे हुए ही मंदिर निर्माण का कार्य पूर्ण होगा।





    5 वजकर 45 मिनेट कार्यक्रम के अंतिम चरण में लोगों को स्वल्पाहार व जलपान प्रदान करवाया गया। ब्राम्हण समाज के एवं मण्डला के अन्य समाज के लोगों ने जय जय परशुराम के उदघोष लगाते हुए अपने स्व घर की तरफ प्रस्थान किया।