Notification

×

ad

ad

Mandla news : आरडी कॉलेज में रोजगार मेला 9 को | बीईओ मंडला ने आयकर रिटर्न भरने संबंधी जारी किए निर्देश

शनिवार, 9 जनवरी 2021 | जनवरी 09, 2021 WIB Last Updated 2021-04-01T09:35:16Z
    Share

Mandla news : आरडी कॉलेज में रोजगार मेला 9 को मंडला जिला रोजगार कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 9 जनवरी 2021 को रानी दुर्गावती शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय (Mandla rojgar mela) मंडला में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा जिसमें विभिन्न कंपनियों के द्वारा चयन प्रक्रिया किया जाएगा। मेले में आयु सीमा 18 से 35 वर्ष तक के युवा भाग ले सकते हैं। इसमें आईटीआई डिप्लोमाधारी युवक-युवतियां द्वारा तकनीकि शिक्षा वाले भी भाग ले सकते हैं। mandla rojgar mela का समय प्रातः 11 बजे से 5 बजे तक संचालित रहेगा। मेले में कोविड-19 संक्रमण के गाईडलाईन का पालन करना आवश्यक होगा।



व्यर्थ पानी न बहाएं, नलों में टोंटी लगाएं


सीएमओ नगरपालिका ने समस्त जल उपभोक्तओं को सूचित किया जाता है कि जिनके नल कनेक्शन में टोंटी नहीं लगी है और उनके नलों से व्यर्थ पानी बह रहा है वे अपने नलों पर टोंटी अनिवार्यतः लगाएं। उन्होंने कहा है कि जिनके नल कलेक्शन से पानी व्यर्थ बहेगा, उनके नल कनेक्शन बंद करने की कार्यवाही की जायेगी। सभी कनेक्शनधारी अपने नलों पर अनिवार्यतः टोटी लगवायें।



बीईओ मंडला ने आयकर रिटर्न भरने संबंधी निर्देश जारी किए


विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी मण्डला से प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्यालय के अधीनस्थ कार्यरत समस्त कर्मचारियों/शिक्षकों को वर्ष 2020-21 मे आयकर कटौती हेतु अपना आयकर रिर्टन फार्म दो प्रति में, वेतन विवरणी फार्म दो प्रति में एवं पेन कार्ड की स्पष्ट छायाप्रति, आधार कार्ड की छायाप्रति भी संलग्न करते हुए 15 फरवरी 2021 तक कार्यालय में प्रस्तुत करना अनिवार्य है। आयकर रिर्टन फार्म मे अपना मोबाईल नम्बर स्पष्ट रूप से अंकित करें।



आर्थिक सहायता स्वीकृत


सर्पदंश से मृत्यु हो जाने के कारण अनुविभागीय दण्डाधिकारी निवास द्वारा कुल 4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है। जानकारी के अनुसार ग्राम भानपुर बिसौरा निवासी अनीश की सर्प के काटने से मृत्यु हो गई थी। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व निवास द्वारा मृतक के निकटतम वारसान के रूप में मृतक के पिता लखनलाल निवासी ग्राम भानपुर बिसौरा को कुल 4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है। यह राशि संबंधित के बैंक खाते में जमा कराने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी देखे : Poultry Farm Registration : पोल्ट्री फार्म का पंजीयन पशुपालन विभाग में करवाना आवश्यक


मंडला शहर की खबर सीधे आपके Whatsapp (वाट्सऐप) में ज्वाइन करे click here……

ad

लोकप्रिय पोस्ट