Notification

×

ad

ad

मेड इन इंडिया वैक्सीन को मंज़ूरी, होगी गेम चैंजर साबित

रविवार, 3 जनवरी 2021 | जनवरी 03, 2021 WIB Last Updated 2021-04-01T09:35:07Z
    Share

केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया और भारत बायोटैक की कोविड वैक्सीन को मंज़ूरी दिए जाने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी

“भारत के लिए यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण उपलब्धि है,मैं अपने प्रतिभाशाली और परिश्रमी वैज्ञानिकों को भारत को गौरवान्वित करने के लिए सलाम करता हूँ”

“प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को भारत को कोविड मुक्त बनाने के प्रयास के लिए शुभकामनाएँ”

“दूरदर्शी नेतृत्व एक बहुत बड़ा परिवर्तन ला सकता है,हमने हर बार यह देखा है कि न्यू इंडिया संकट के समय मानवता की भलाई और नवाचार के लिए हमेशा तत्पर रहता है”

“मेड इन इंडिया वैक्सीन को मंज़ूरी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के स्वप्न को आगे बढ़ाने में गेम चैंजर साबित होगी


“हम अपने वैज्ञानिकों,डॉक्टरों,मेडिकल स्टाफ़,सुरक्षाकर्मी और इस चुनौतीपूर्ण समय मे पूरी निष्ठा के साथ मानवता की सेवा करने वाले कोरोना वॉरियर्स का दिल से धन्यवाद करते हैं”

“ राष्ट्र मानवता की निःस्वार्थ सेवा के लिए हमेशा उनके प्रति कृतज्ञ रहेगा”





 





केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (डीजीसीआई) द्वारा सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया और भारत बायोटैक की कोविड वैक्सीन को मंज़ूरी दिए जाने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है। अपने श्रंखलाबद्ध ट्वीट्स में श्री अमित शाह ने कहा कि “भारत के लिए यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण उपलब्धि है। मैं अपने प्रतिभाशाली और परिश्रमी वैज्ञानिकों को भारत को गौरवान्वित करने के लिए सलाम करता हूँ। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को भारत को कोविड मुक्त बनाने के प्रयास के लिए शुभकामनाएँ”।





केन्द्रीय गृह मंत्री ने यह भी कहा कि “दूरदर्शी नेतृत्व एक बहुत बड़ा परिवर्तन ला सकता है। हमने हर बार यह देखा है कि न्यू इंडिया संकट के समय मानवता की भलाई और नवाचार के लिए हमेशा तत्पर रहता है। मेड इन इंडिया वैक्सीन को मंज़ूरी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के स्वप्न को आगे बढ़ाने में गेम चैंजर साबित होगी”।





श्री अमित शाह ने कहा कि “ हम इस चुनौतीपूर्ण समय मे पूरी निष्ठा के साथ मानवता की सेवा करने वाले हमारे वैज्ञानिकों,डॉक्टरों,मेडिकल स्टाफ़,सुरक्षाकर्मियों और सभी कोरोना वॉरियर्स का दिल से धन्यवाद करते हैं। राष्ट्र मानवता की निःस्वार्थ सेवा के लिए हमेशा उनके प्रति कृतज्ञ रहेगा”।