Notification

×

ad

ad

MP news : बीजेपी का आज किसान जन जागरुकता सवांद अभियान

बुधवार, 16 दिसंबर 2020 | दिसंबर 16, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:34:44Z
    Share

Mp news: केन्द्र सरकार के तीन बिल पास करने के बाद देश मे मचे बवाल को अब बीजेपी स्वयं सवांद के माध्यम से किसानो से रूबरू होकर वन टू वन कर ठंडा करेगी जिस से इन बिलो के विषय मे किसानो को भ्रम से निकाला जा सके । आज मध्यप्रदेश की धरा पर बीजेपी के बड़े नेता किसान सभा करेगें और किसान भाइयों से सीधे रूबरू होंगे । बीजेपी पहले ही स्पष्ट कर चुकी है की यह भ्रम का माया जाल किसानों पर कांग्रेस ने फेलाया है। वो सवांद सभा के माध्यम से बीजेपी कल दूर करने जा रही है।





आज रीवा और जबलपुर में मुख्यमंत्री शिवराज चौहान जी स्वयं मौजूद रहेंगे। आप के साथ बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष बीड़ी शर्मा जी भी मौजूद रहेंगे। जबलपुर के सभा की जिमेदारी मण्डला सांसद मंत्री फग्गन सिंग कुलस्ते जी को दी गई है आप जबलपुर से देर रात सांसद निवास पहुँचे वहाँ आप ने बीजेपी नेताओं से बात की और आज के सवांद सभा का होमवर्क और व्यवस्था पर फोकस किया। आप ने कहा किसान भाई के लिये जितना भी करे कम ही है। वो देश का अन्न दाता है और हमारे लिए आदरणीय है। क्यो की किसान खुद के लिये कभी नही फसल उगाता।





आप ने मण्डला के स्थानीय कार्यक्रम में भाग लिया। और शोक संतप्त परिवार के यहां भी पहुँचे। मंत्री कुलस्ते ने पत्रकार दीपक शर्मा से बात करते हुए 100 बेड नैनपुर और 25 दिसम्बर से चलने वाली जबलपुर नैनपुर ट्रेन के विषय पर चल रही अटकलों पर विराम दे दिया और रेखांकित करते हुए कहा की दोनो की तारीख आगे बढ़ सकती है अभी कोरोना काल के चलते कही से भी कोई सूचना अधिकृत रूप से नही मिली है।





दीपक शर्मा : ग्राउंड जीरो से खबर


ad

लोकप्रिय पोस्ट