Notification

×

ad

ad

पश्चिम बंगाल पहुंचे गृह मंत्री ने सिद्धेश्वरी मंदिर में की पूजा अर्चना

शनिवार, 19 दिसंबर 2020 | दिसंबर 19, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:34:48Z
    Share

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। कोलकाता में रामकृष्ण मिशन पहुंच कर स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर फूल चढ़ाया और मिदनापुर में शहीद खुदीराम बोस को याद किया। आज राज्य में कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे के साथ ही रैली को भी संबोधित करेंगे।





गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। अमित शाह ने अपने दो दिनों के बंगाल दौरे की शुरुआत कोलकाता स्थित रामकृष्ण मिशन से की। आज सुबह गृह मंत्री राम कृष्ण मिशन पहुंचे और स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इससे पहले गृह मंत्री के कल देर रात कोलकाता पहुंचने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया।





पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए अगले साल होने वाले चुनाव से पहले भाजपा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अमित शाह राज्य के दौरे पर हैं। उनका दौरा ऐसे समय हो रहा है, जब सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस बगावत के दौर से गुजर रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा स्वामी विवेकानंद ने आधुनिकता और अध्यात्म को जोड़ने का काम किया है। गृह मंत्री ने कहा दुनिया को स्वामी जी के विचारों की जितनी ज्यादा जरुरत पहले थी। उससे ज्यादा जरुरत आज है।