Notification

×

ad

ad

मादक पदार्थों का लाखों कारोबार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सोमवार, 21 सितंबर 2020 | सितंबर 21, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:34:00Z
    Share

एक खास रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता उत्तर दिनाजपुर जिले के हेमताबाद थाने की पुलिस ने भारी मात्रा में ब्राउन शुगर के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को आज रायगंज अदालत में पेश कर उसे रिमांड में लेने की मांग की है। रायगंज के एएसपी यशप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम नजीमुद्दीन (26) है। वह हेमताबाद ब्लॉक के बांगालबाड़ी के बालूफारा इलाके का रहने वाला है। शनिवार रात लखीडांगा मोड़ इलाके से 50 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ उसे गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही उसके पास से ब्राउन शुगर मापने के यंत्र, मोबाइल फोन व एक नंबरविहीन मोटरसाइकिल जब्त की गई।





एएसपी ने बताया कि जब्त ब्राउन शुगर का बाजार मूल्य लाखों रुपए आंके गए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी इलाके में ब्राउन शुगर के कारोबार से जुड़ा है। मालदह शहर के विभिन्न इलाके से वो ब्राउन शुगर खरीदता था और उसे अलग-अलग जगह बेचा करता था। उन्होंने बताया कि इस कारोबार के साथ और कौन-कौन जुड़े हैं, इसकी जानकारी के लिए आरोपी को रिमांड में लेकर पूछताछ की जाएगी।





बीएसएफ ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार
-500 याबा टेबलेट और कुछ भारतीय नक्शे जब्त





कोलकाता / भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने संदिग्ध परिस्थितियों में दो भारतीय नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 500 याबा टेबलेट और कुछ नक्शे भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए सामान की कुल कीमत 3,26,200 रुपये आंकी गई है।
तस्करों को उत्तर 24 परगना के इलाके के हाकिमपुर सीमा चौकी क्षेत्र से बीएसएफ के 112 बटालियन के जवानों ने पकड़ा।





पूंछताछ आगे बढ़ी





पकड़े गए लोगों की पहचान रूहुल मंडल (27) और फारुख मौला (38 ) के रूप में हुई है। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि वे दोनों भारतीय नागरिक हैं। पकड़े गए दोनों संदिग्धों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया गया है, ताकि आगे की पूछताछ की जा सके।


ad

लोकप्रिय पोस्ट