Notification

×

ad

ad

मंडला जिले की नैनपुर तहसील में कोरोना बन रहा मजाक नैनपुर स्वास्थ विभाग बना कोरोना दूत

गुरुवार, 17 सितंबर 2020 | सितंबर 17, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:33:50Z
    Share

nainpur corona news जहां पूरे देश में कोरोना फैल रहा है वहीं मंडला जिले की नैनपुर तहसील में कोरोना एक मजाक बनकर रह गया है।नैनपुर स्वास्थ विभाग खुद नगर ग्राम में वायरस कोरोना को बांट रहा है।मंडला जिले की स्वास्थ्य सेवाएं हमेशा से ही विवादों में रही है।





नही आई कोई एम्बूलेंश कोरोना पॉजिटिव को लेने





जहां एक और कोरोना पूरे जिले को जकड़ रहा है वहीं एक ऐसा मामला सामने आया जहां नैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना पॉजिटिव मरीज अस्पताल के कैंपस में 4 घंटे तक बिना मास्क के बैठा रहा लेकिन महज 50 किलोमीटर दूर से मरीज को लेने एम्बुलेंस नही आ सकी जिस वजह से पूरे नगर में भय का माहौल व्याप्त रहा । संक्रमित से कुछ ही दूरी में उसके घरवालों को बैठा दिया गया न उसे पी पी इ किट पहनाई गयी न अस्पताल के कर्मियों को पी पी ई किट दी गयी पूरे मंडला जिले में ये घटनाएं अब आम हो रही है।





इसके पहले भी मण्डला स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही देखने को मिली





ये पहला मौका नही जब मंडला स्वास्थ विभाग ने ऐसा किया हो इसके पहले भी नैनपुर के एल टी टी कैम्प में भी सी एम एच ओ मंडला डॉक्टर श्रीनाथ सिंह और नैनपुर के बी एम ओ डॉक्टर सुरेंद्र वरकड़े के द्वारा बिना कोई सुरक्षा मापदंड का पालन किए खुद वाह वाही लूटने के लिए 30 आपरेशन कर दिए और कोरोना संक्रमित स्वास्थ कर्मी से दिन भर काम करवाया और सेकड़ो लोगो की ज़िंदगी दांव पर लगाई।





दोषियों पर कार्यवाही नहीं की जा रही





श्री दीपक शर्मा जी के अनुसार, जिला कलेक्टर मण्डला को धोखे में रखकर हर रोज़ बी.एम.ओ. नैनपुर और सी.एम.एच.ओ. मंडला के द्वारा ऐसा कृत्य किया जा रहा है नगर की कुछ सामाजिक संस्थाओं ने तथा समाजसेवी ने इसका विरोध भी किया पर आज दिनांक तक दोषियों पर कोई कार्यवाही नही हुई।