Notification

×

ad

ad

शिक्षक दिवस, साक्षरता दिवस एवं हिन्दी दिवस के अवसर पर ऑनलाईन निबंध एवं चित्रकला प्रतियोगिता

शुक्रवार, 4 सितंबर 2020 | सितंबर 04, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:33:34Z
    Share

Teachers day :- जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा जानकारी दी गई कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जिला न्यायालय सिवनी के द्वारा 05 सितंबर 2020 को शिक्षक दिवस, 8 सिंतबर साक्षरता दिवस एवं 14 सितंबर 2020 हिन्दी दिवस (Hindi day) के अवसर पर ऑनलाईन चित्रकला एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।





जिसमें 5 सितंबर Teachers day के अवसर पर कक्षा 6 वी से 8 वी तक के विदयार्थियों के लिए "विदयार्थी जीवन में शिक्षक का महत्व" विषय पर, 8 सितंबर साक्षरता दिवस के अवसर पर कक्षा 9 वी एवं 10 वीं के विदयार्थियों के लिए "साक्षरता का अर्थ एवं महत्व" विषय पर एवं 14 सितंबर हिन्दी दिवस के अवसर पर कक्षा 11 वी से 12 वीं के विदयार्थियों के लिए "राष्ट्र विकास में हिन्दी का योगदान" विषय पर ऑनलाईन चित्रकला एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।





मामा जी महरवान: बाढ़ प्रभावित प्रत्येक व्यक्ति को मिलेगा भरपूर मुआवजा





विदयार्थी निबंध/चित्रकला Teachers day के लिय करे ई-मेल





उन्होंने बताया कि समस्त शासकीय/अशासकीय माध्यमिक / हाईस्कूल / हायर सेकेण्डरी के शामिल होने वाले विदयार्थी निबंध/चित्रकला की एक प्रति संबंधित विकासखण्ड के विकासखण्ड स्त्रोत केन्द्र समन्व्यक जनपद शिक्षा केन्द्र के निम्नानुसार सिवनी brcseoni@gmail.com, बरघाट brcbarghat@gmail.com, केवलारी brckeolari@gmail.com, कुरई brckurail@gmail.com, छपारा brcchhapara@gmail.com, लखनादौन brclakhnadon@gmail.com, घंसौर brcghansore@gmail.com एवं धनौरा brcdhanora12@gmail.com ई-मेल पर पीडीएफ/जेपीजी फाईल में उपलब्ध कराऐंगे।





यह भी देखे :- सितंबर माह को राष्ट्रीय पोषण माह के रूप में मनाया जा...





चित्रकला बनाई जाय ए-4 साईज के पेपर पर





उक्त प्रतियोगिता की विषयवस्तु दिए गए विषय पर ही आधारित होगी। चित्रकला ए-4 साईज के पेपर पर ही बनाई जावे। प्रतियोगिता में सहभागी विदयार्थी अपना नाम, कक्षा विदयालय का नाम, मोबाईल नंबर, विकासखण्ड का नाम स्पष्ट अक्षरों में अंकित करें।





अधिक जानकारी के लिए हमें टेलीग्राम और ट्विटर पर फोलो करे आप हमे whatsapp से भी संपर्क कर सकते है





seoni udyog office 2020




25 लाख तक लोन (Loan) प्रधानमंत्री रोजगार स़ृजन कार्यक्रम आवेदन आमंत्रित