Notification

×

ad

ad

इशांत शर्मा हुए चोटिल दिल्ली कैपिटल्स को मैच के पहले लगा बड़ा झटका

रविवार, 20 सितंबर 2020 | सितंबर 20, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:33:57Z
    Share

(बहुत बड़ा झटका लगा Delhi Capitals को)दिल्ली कैपिटल्स को आज IPL 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करना है। दिल्ली कैपिटल्स को इस मैच से पहले झटका लगा, जब उसके सबसे अनुभवी गेंदबाज Ishant Sharma को चोट लग गई। Ishant Sharma को पीठ में चोट लग गई और उनका पहले मैच में खेलना संदिग्ध लग रहा है। ईशांत शर्मा के इस मैच में खेलने के बारे में फैसला मैच से ठीक पहले किया जाएगा।





इसके पहले भी हुए इशांत चोटिल





इशांत शर्मा हाल के दिनों में कई बार चोटिल हुए हैं। इस साल जनवरी में उन्हें टखने में चोट लगी थी। इसके एक महीने बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की, लेकिन वे फिर चोटिल हो गए। इस दौरान उन्हें फिर उसी टखने में चोट आई थी। Ishant Sharma 2019 में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे। आईपीएल 2019 में उन्होंने 13 मैचों में 7.58 की इकोनॉमी से 13 विकेट लिए थे।





अब कौन खेलेगा ईशांत की जगह??





इंशांत की चोट की वजह से कप्तान अय्यर और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग दोनों के लिए सिरदर्द बढ़ गया है। इंशांत के अलावा टीम में भारतीय तेज गेंदबाज के तौर पर हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और आवेश खान मौजूद हैं। अनुभवी गेंदबाज ईशांत की गैरमौजूदगी में इन तीनों में किसी एक को खेलने का मौका मिल सकता है। ईशांत की अनुपस्थिति में दक्षिण अ्फ्रीका के कगिसो रबाडा पर दबाव बढ़ जाएगा।