Notification

×

ad

ad

29 में से 4 संक्रमित जांच के नाम पर स्वास्थ्य विभाग वेपरबाह

गुरुवार, 24 सितंबर 2020 | सितंबर 24, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:34:06Z
    Share

29 सेम्पल चार पोजिटिव। नैनपुर शहर होस्पिटल में आज रेपिड टेस्टिंग किट से कोरोना की जांच हुई जिस पर आज 4 कोरोना पॉज़िटिव निकले ये चारों सकर्मित पूर्व में जिस को कोरोना था उस परिवार से बताये गये नियमो का पालन करते हुए हम नाम प्रकाशन नही कर सकते बस एक नागरिक मंच की अपील माक्स पहने,सोशल डिस्टेंन्स का पालन करें,और जरूरत हो तो ही घर से निकले। सभी सकर्मित व्यक्तियों की जानकारी जुटाई जा के मण्डला शिफ्ट किया जा रहा है।





चार घण्टे में अब तक कोई इलाज नही,कोरोना को लेकर सब लापरवाह





नैनपुर होस्पिटल में आज रेपिड टेस्टिंग किट से कोरोना की जांच हुई जिस पर आज 29 में से 4 कोरोना पॉज़िटिव निकले ये चारों संक्रमित पूर्व में जिस को कोरोना था उस परिवार से है। नगर का सरकारी अमला वो राजस्व का हो या नगर पालिका का या महिला व बाल विकास का स्वास्थ्य को लेकर सब बेपरवाह हैं।





कोरोना संक्रमित मां-बेटे असुरक्षित रूप से बुलाया जांच के नाम पर होस्पिटल





दीपक शर्मा जी के अनुसार चार घण्टे बीत जाने के बाद लोग अपने घरों में लावरिस जैसे पड़े हैं। कोई पूछ परख नही है नगरीय इलाका नगर पालिका अर्बन एरिया में आता है।जिस ओर से सब विभागों की सामूहिक जबाबदेही बनती है, पर सब कम्बल ओढ़ के सोये हुए है।कल मण्डला सिंगल के जिस परिवार के एक सदस्य को कोरोना हुआ राजस्व अमला घर मे रहने की हिदायत दे आया।वही स्वस्थ विभाग का अमला आज उसके माँ और बेटे को होस्पिटल जांच के नाम पर बुला लिया ये नही की गाड़ी उपलब्ध करा देते अब मां बेटे दोनो मण्डला सिंगल से पैदल आ के टेस्ट करवाये इस हद की लापरवाही नगर में कोरोना के नाम पर बरती जा रही है जो होम कोरोना टाइन है उस से मिलने या दवाई देने स्वस्थ अमला झांक के नही देख रहा है। वही जो आज कोरोना संक्रमित हुए हैं। वो भी चार घटें से ज्यादा हुए घरो में लवारिस हलातो में घर में दुबके पड़े है।