Notification

×

ad

ad

आयुष को मदद की दरकार 11 kv लाइन की चपेट में आया बच्चा

शुक्रवार, 4 सितंबर 2020 | सितंबर 04, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:33:35Z
    Share

Nainpur samachar ग्राम इंद्री थाना बम्हनी बंजर जिला मण्डला के मासूम आयुष पिता सुनील जंघेला को आर्थिक मदद की दरकार है 1100 के व्ही लाइन में ये बालक करंट की जद में आ गया जिस से बुरी तरह दोनो हाथ जल गये घटना के बाद आयुष को बम्हनी बजंर फिर मण्डला के योगीराज के बाद जबलपुर के मोहन लाल हरगोविंद दास होस्पिटल में भर्ती कराया गया है।।





जिस पर इलाज हेतु अब तक 60000 रुपये खर्च हो गए है।।पिता सुनील की आर्थिक हालात ठीक नही है।।।इलाज में रुपये लगने ही है।।।डॉ से हुई बात पर आप ने बताया की कोशिश कर रहे है करंट का असर कम कर सके दवाओं से नही तो इंफेक्शन हुआ तो दोनों हाथ काटने पड़ सकते है।





इस मासूम के साथ घटना से सब विचलित है।।।बीजेपी नेता ज्यू झा जी,सांसद मंत्री फग्गन सिंग कुलस्ते जी से बात हुई है आप ने मदद करने को।कहा है।।।मानवीय सवेंदना के नाते जो भी मदद कर सके सुनील जंघेला को कर सकते है।ये उनका मोबाइल नंबर है।।।9009268518।।।।जो आयुष के पिता है।।।।पूरी जानकारी इस नंबर से मिल सकती है।





SRD news का आप सभी से निवेदन आयुष की मदद के लिये सामने आय आपसे जिस तरह मदद हो सके पूरी कोशिश करे दीपक शर्मा ग्राउंड जीरो से खबर