Notification

×

ad

ad

महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, अब क्या PM मोदी भी होंगे क्वारनटीन? - शिवसेना ने सवाल किया

सोमवार, 17 अगस्त 2020 | अगस्त 17, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:33:06Z
    Share

शिवसेना ने कहा, रूस कोरोना की वैक्सीन बनाकर बाजार में ले आया. विश्व स्वास्थ्य संगठन से भी इस बारे में नहीं पूछा. पार्टी ने कहा, आत्मनिर्भरता का यह पहला सबक रूस ने पेश किया है. हम आत्मनिर्भरता का प्रवचन देते रहते हैं. शिवसेना ने कोरोना और आत्मनिर्भर भारत को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. मुखपत्र सामना के जरिए निशाना साधते हुए शिवसेना ने लिखा, रूस कोरोना की वैक्सीन बनाकर बाजार में ले आया. विश्व स्वास्थ्य संगठन से भी इस बारे में नहीं पूछा. पार्टी ने कहा, आत्मनिर्भरता का यह पहला सबक रूस ने पेश किया है. हम आत्मनिर्भरता का प्रवचन देते रहते हैं.





बीते कुछ दिनों में मोदी सरकार के कुछ मंत्री भी कोरोना की चपेट में आए हैं. शिवसेना ने इसे लेकर भी सरकार पर हमला बोला. पार्टी ने कहा, बीजेपी के भाभी जी पापड़ का राजफाश हो गया. इसका प्रचार करने वाले मंत्री ही कोरोना पॉजिटिव हो गए.





पार्टी ने लिखा, हिंदुस्तान कोरोना के खिलाफ भाभी जी पापड़ बेलता रहा और वहां रूस कोरोना की वैक्सीन बनाकर बाजार में ले आया. विश्व स्वास्थ्य संगठन से भी इस बारे में नहीं पूछा. इसे कहते हैं महासत्ता.





शिवसेना ने सामना में आगे लिखा, जो आयुष मंत्रालय अपनी दवाइयों के उपयोगी होने का दावा कर रहा था, वही अपने मंत्री को कोरोना पॉजिटिव होने से नहीं बचा पाया. आत्मनिर्भरता का यह पहला सबक रूस ने पेश किया है. हम आत्मनिर्भरता का प्रवचन देते रहते हैं. शिवसेना का ये निशाना मंत्री श्रीपद नाइक को लेकर था, जो हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.





शिवसेना का हमला यहीं नहीं थमा. पार्टी ने अपने मुखपत्र में आगे लिखा, महंत नृत्य गोपाल दास के संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी भी क्वारनटीन होंगे क्या? यह सवाल उठता है. आज दिल्ली थोड़ी ज्यादा ही डरी हुई है. पीएम मोदी और अमित शाह का डर तो था ही, लेकिन कोरोना का डर उनसे ज्यादा है.





पार्टी ने लिखा, आज देश के 14 करोड़ लोगों के बेरोजगार होने की बात अधिकृत तौर पर कही गई, लेकिन देश चलानेवाली दिल्ली को ही काम नहीं है, ऐसी हालत है.





अर्जुन राम मेघवाल ने ये दावा किये थे





बता दें कि केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. राजस्थान से बीजेपी सांसद अर्जुन मेघवाल वर्तमान में केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री होने के साथ संसदीय कार्य मंत्री हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वे ‘भाभी जी’ नाम के एक पापड़ ब्रांड का प्रचार करते हुए दावा कर रहे थे कि इसे खाने से कोरोना से बचाव होगा.


ad

लोकप्रिय पोस्ट