Notification

×

ad

ad

बिछिया विकासखंड में लोगों ने किया हंगामा नहीं दिया जा रहा था निशुल्क अनाज

सोमवार, 24 अगस्त 2020 | अगस्त 24, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:33:15Z
    Share

bichiya samachar :- मण्डला के बिछिया विकासखंड के ग्राम इन्द्री में संचालित उचित मूल्य दुकान का संचालन करने वाली समिति का अनुबंध समाप्त कर दिया गया है। ग्रामीणों की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई है। वहीं विक्रेता को भी निलंबित कर दिया गया है। बिछिया ( bichiya) विकासखंड ग्राम पंचायत इन्द्री में वन सुरक्षा समिति द्वारा उचित मूल्य दुकान का संचालन किया जा रहा था। जहां विक्रेता कमल सिंह धुर्वे एवं समिति अध्यक्ष की साठगांठ से लापरवाही बरती जा रही थी।





ग्रामीणों ने किया हंगामा | bichiya news





अनाज की कलाबाजारी की जा रही थी। हाल ही में प्रधान मंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत दुकान से निशुल्क अनाज ना मिलने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था। साथ ही डायल 100 में शिकायत कर पुलिस भी बुला ली गई थी। पुलिस के आने के पहले ही विक्रेता व अध्यक्ष दुकान से भाग गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।









प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर योजना में केवल बैंक से मात्र 253 ही...





दुकान को किया सील





सहायक कनिष्ठ खाद्य सुरक्षा अधिकारी मवई प्रीतम डोहरिया व अन्य अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की गई। उच्च अधिकारी के निर्देश के बाद दुकान को सील कर दिया गया है। ग्रामीणों को अनाज देने के लिए भीमडोंगरी सेल्समैन को निर्देशित किया गया है। इन्द्री के कार्डधारी उपभोक्ता अपना राशन सहकारिता समिति मर्यादित खलौड़ी से प्राप्त कर सकेंगे।





दलित किशोरी ने तोड़ा फूल इस जिले में हुआ सामाजिक बहिष्कार


ad

लोकप्रिय पोस्ट