Notification

×

ad

ad

कुएं में मिले दो बहनों के शव, इलाके में सनसनी

गुरुवार, 13 अगस्त 2020 | अगस्त 13, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:55Z
    Share

Seoni news: आदेगांव थाना क्षेत्र में कुएं में दो युवतियों के गहरे कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस फिलहाल इस मामले को प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या से जोड़कर देख रही है। वहीं परिजनों ने दो युवको पर हत्या के आरोप लगाए हैं। युवक फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि शीघ्र ही युवकों गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





रात में मिल गए शव





आदेगांव थाना क्षेत्र में एक कुएं से दो किशोरियों के शव मिलने की खबर से जिले में सनसनी फैल गई। परिजनों को सोमवार की रात को ही कुएं में किशोरियों के शव होने की जानकारी मिल गई थी। पुलिस ने मंगलवार को किशोरियों के शवों को बाहर निकलवाकर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया था।





आधी रात में बजी मोबाइल की टोन





पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आदे गांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोडरा में रहने वाली दो सगी बहने सोमवार की दोपहर से घर से लापता थीं। बताया जा रहा है कि कोंडरा की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के घर मोबाइल चार्ज करने जैसे बहानों के चलते बबलू पिता योगेंद पटेल पिता पूरन पटेल (24) निवासी मरेहटी का आना जाना था। इस बीच उसकी घर में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी से नजदीकियां बढ़ गई थी। इसके साथ ही घर की बड़ी बेटी (18) से बबलू के रिश्ते के भाई काशी राम पिता सेवकराम लोधी (21) नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों के बीच देर रात तक बातें और मैसेज का आदान प्रदान होता रहता था रविवार-सोमवार की रात को एक किशोरी के मोबाइल में मैसेज टोन बजी। जिस पर उसके भाई ने मोबाइल देख लिया।





शर्मिंदगीऔर दहशत में दे दी जान





भाई के द्वारा मोबाइल देख लिए जाने के बाद किशोरी राज खुलने के डर से घबरा गई। पिता और दूसरे परिजनों को जानकारी होने के डर से वे सेमवार की सुबह खेत पर काम के लिए जाने को कहकर घर से चली गई। देर शाम तक जब वे दोनों घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरु की। गांव में स्थित एक कुएं में दोनों के होने की जानकारी मिली। जिसके बाद रात में ग्रामीणों ने कुएं में गाले डाली तो किशोरियों के कुएं में होने की जानकारी मिली। जिसके बाद मामले की इत्तला पुलिस को दी गई।





पुलिस ने कराया पीएम





मंगलवार की सुबह पुलिस ने शवों को कुएं से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस बीच पुलिस को दिए अपने बयान में पुलिस ने दोनों युवकों पर हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने दोनों युवकों की तलाश में दबिश भी दी लेकिन खबर लिखे जाने तक वे दोनों फरार थे। वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा। मौत के कारणों के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।





इनका कहना है





थाना क्षेत्र के गांव में दो किशोरियों के शव मिले है। पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मौत का कारण प्रथमदृष्टय आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं और दो युवकों की तलाश की जा रही है।





अश्वनी पटेल, थाना प्रभारी आदे गांव


ad

लोकप्रिय पोस्ट