Notification

×

ad

ad

नैनपुर नगर पालिका नैनपुर में चल रहे गुणवत्ता हीन कार्य

बुधवार, 26 अगस्त 2020 | अगस्त 26, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:33:19Z
    Share

Nainpur news : नैनपुर नगर पालिका नैनपुर में चल रहे गुणवत्ता हीन कार्य एवं जो कार्य पूर्ण हो चुके हैं चंद माह बाद जिनकी पोल खुल गई और सड़कें गड्ढे में तब्दील हो गई जिसका विरोध नगर के नागरिक मंच बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा लगातार किया जा रहा था और विगत दिनों गड्ढों में तब्दील सड़क पर पौधारोपण का कार्य किया ताकि प्रशासन को सचेत कर सकें और नगर पालिका के द्वारा सड़क का सुधार कार्य किया जाए।





नैनपुर समाचार |nainpur news





पर नगर पालिका अधिकारी इस और संज्ञान में लेते हुए जो लोग विरोध कर रहे थे उनमें से एक व्यक्ति की दुकान नगरपालिका के सामने स्थापित है उस दुकान को आज मंगलवार सुबह 11:00 बजे सीएमओ हेमेश्वरी पटले अपने कर्मचारी के साथ पहुंच दुकान बंद करा दी बिना नोटिस बिना कोई आदेश के जिसके बाद मामला इतना तूल पकड़ा तत्काल में बड़ी संख्या में बजरंग दल नागरिक मंच के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच एसडीएम को शिकायत की एवं थाने में लिखित आवेदन दिया गया सीएमओ एवं अन्य कर्मचारी के खिलाफ जो बिना सूचना के दुकान बंद करवाएं।





2 घंटे बाद दुकान खोल लिया गया nainpur नगर पालिका सीएमओ के आदेश पर कर्मचारी के द्वारा दुकान बंद करवा दिया गया था जिस दुकान को बजरंग दल नागरिक मंच के कार्यकर्ताओं ने 2 घंटे पश्चात दुकान को पुनः खुलवाया और एसडीएम को नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार अनाप-शनाप खरीदी से अवगत कराते हुए कहा की नगर पालिका में इन दोनों किसी भी हितग्राही को लाभान्वित नहीं किया जा रहा है हितग्राही रोजाना कार्यालय के चक्कर काटते रहते हैं अधिकारी नदारद रहते हैं बस अनुपयोगी वस्तु खरीद कर फिल्टर प्लांट में कबाड़ के रूप में सजा के रखे हैं और अनाप-शनाप दिल लगाकर जिसका भुगतान किया जा रहा है इन मुद्दों को हमारे द्वारा उठाया जाता है तो नगर पालिका परिषद के द्वारा द्वेष भावना के साथ लोगों को चिन्हित करके उन्हें प्रताड़ित किया जाता है जिसका हम कड़ा विरोध करते हैं अगर अब दोबारा से नगर पालिका अधिकारी के द्वारा ऐसे कारनामे किए गए तो नगर बंद के साथ कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी संपूर्ण प्रशासन की होगी।।। .





. इस दौरान अनुराग अवधवाल दीपक शर्मा ओम चौरसिया राजा विश्वकर्मा कुंज बिहारी नामदेव नीरज नामदेव विनय नामदेव जिनेंद्र साहू प्रमोद निंबालकर के साथ बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे


ad

लोकप्रिय पोस्ट