Notification

×

ad

ad

शिक्षकों की बहुप्रतीक्षित क्रमोन्नति सूची जारी कर दी गई।

शुक्रवार, 14 अगस्त 2020 | अगस्त 14, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:56Z
    Share

ट्रायवल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के लगातार प्रयास के कारण आखिर जबलपुर संभाग के मंडला और बालाघाट जिले के माध्यमिक शिक्षकों की बहुप्रतीक्षित क्रमोन्नति सूची जारी कर दी गई। खास बात यह है कि नवीन शिक्षक संवर्ग में संविलियन के बाद से माध्यमिक शिक्षकों की क्रमोन्नति नियमानुसार संभागीय उपायुक्त कार्यालय द्वारा होने का प्रावधान के कारण जिले स्तर में लंबे समय तक अध्यापकों की क्रमोन्नति की फाइल सहायक आयुक्त कार्यालयों में लटकी रही। ट्रायवल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के प्रांत अध्यक्ष डीके सिंगौर द्वारा जिले से लेकर प्रदेश स्तर पर पूर्व आयुक्त दीपाली रस्तोगी एवं वर्तमान आयुक्त बी.चंद्रशेखर से मिलकर एवं बार-बार पत्राचार करने के बाद आखिर फाइलों को संभागीय उपायुक्त कार्यालय में भेजा गया। संभागीय कार्यालय जबलपुर में भी एसोसिएशन ने लगातार दबाव बनाकर माध्यमिक शिक्षकों की क्रमोन्नति के लिए प्रयास किया।





संभागीय उपायुक्त कार्यालय जबलपुर से 11 माध्यमिक शिक्षकों की फाइलों में कुछ दस्तावेजों की कमी होने पर एसोसिएशन द्वारा 9 शिक्षकों के दस्तावेज एकत्र कराकर एसोसिएशन के संभागीय अध्यक्ष संदीप वर्मा के माध्यम से संभागीय कार्यालय जबलपुर में जमा कराया गया, जिसके परिणाम स्वरूप अब जाकर मंडला और बालाघाट जिले के शिक्षकों की क्रमोन्नति सूची संभागीय उपायुक्त कार्यालय से जारी कर दी गई।





इसके लिए ट्रायवल वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डीके सिंगौर ने उपायुक्त एसएस भारतीया एवं मंडला सहायक सहायक आयुक्त विजय तेकाम को धन्यवाद ज्ञापित किया। प्रांताध्यक्ष डीके सिंगौर ने इस सूची में क्रमोन्नति से छूटे माध्यमिक शिक्षकों की शीघ्र क्रमोन्नति के लिए संभागीय उपायुक्त से फोन बात की और बताया कि सहायक आयुक्त कार्यालय मंडला द्वारा पहले से जमा शिक्षकों की फाइलों के कागजों को इधर-उधर कर घोर लापरवाही की गई, जिसके कारण कुछ शिक्षक क्रमोन्नति से वंचित रह गए।





इस पर उपायुक्त महोदय ने आश्वासन दिया कि जैसे ही उन शिक्षकों के फाइलों में कमी दस्तावेजों की पूर्ति हो जाती है, तत्काल उनकी क्रमोन्नति के आदेश जारी कर दिए जाएंगे। एसोसिएशन के संभागीय अध्यक्ष संदीप वर्मा, मंडला जिला अध्यक्ष रविंद्र चौरसिया, प्रांतीय प्रवक्ता संजीव सोनी, जिला प्रभारी नंदकिशोर कटारे, उमेश यादव, अजय मरावी, मोहन यादव, विवेक मिश्रा, अमर सिंह चंदेला, लोक सिंह पदम, सुनील नामदेव, प्रकाश सिंगौर, असित लोध, राजकुमार बघेल, अनुराग जैन, नंद किशोर मार्को, प्रदीप पटेल ने क्रमोन्नत माध्यमिक शिक्षकों को बधाई देते हुए अधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।


ad

लोकप्रिय पोस्ट