Notification

×

ad

ad

राहत इंदौरी का निधन, कोरोना संक्रमण के बाद थे भर्ती

मंगलवार, 11 अगस्त 2020 | अगस्त 11, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:53Z
    Share

जाने माने शायर और गीतकार राहत इंदौरी का निधन हो गया है. वो कोरोना संक्रमित होने के बाद इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती थे आज 70 वर्षीय राहत इंदौरी को कोरोना और सांस लेने में दिक्कत की वजह से भर्ती कराया गया था. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. इंदौर के श्री ऑरविंदो अस्पताल के डॉक्टर विनोदी भंडारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि मंगलवार को उन्हें दो बार दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बचाया नहीं जा सका.





डॉक्टर भंडारी ने बताया कि उन्हें 60 प्रतिशत निमोनिया था. राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ही ट्विटर पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. मंगलवार को इसी एकाउंट से उनकी मृत्यु की सूचना दी गई. अंतिम सांस समय समाप्ति की सूचना राहत इंदौरी के बेटे ने ये ट्वीट किया है





इस ट्वीट में लिखा है - "राहत साहब का Cardiac Arrest की वजह से आज शाम 05:00 बजे इंतेक़ाल हो गया है..... उनकी मग़फ़िरत के लिए दुआ कीजिये...."






https://twitter.com/rahatindori




राहत इंदौरी ने इससे पहले मंगलवार की सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, "कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऑरविंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं."।


ad

लोकप्रिय पोस्ट