Notification

×

ad

ad

सावधान : कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति शहर में कई स्थानों का किया है भ्रमण|FIR दर्ज

शुक्रवार, 24 जुलाई 2020 | जुलाई 24, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:44Z
    Share

SEONE | स्वास्थ्य विभाग की बैठक संपन्न कलेक्टर डॉ राहुल हरिदास फटिंग द्वारा 23 जुलाई को कोरोना संक्रमण की रोकथाम की कार्य योजना से संबंधित स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों एवं अन्य सम्बन्धित अधिकारियों कर्मचारियों की बैठक लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। उक्त बैठक में अपर कलेक्टर श्रीमती रानी बाटड, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, सिविल सर्जन सहित अन्य अधिकारियों की उपस्थिति रही।









बैठक में कलेक्टर डॉ फटिंग द्वारा जिले में अन्य जिलों, राज्यों से पहुंचे व्यक्तियों, होम तथा शासकीय क्वारेंटाईन में रखे गए व्यक्तियों की जानकारी प्राप्त की । साथ ही विगत दिवस ट्रू-नॉट मशीन जाँच किए गए संदिग्ध व्यक्तियों के नमूनों तथा आईसीएमआर भेजे गए नमूनों की जानकारी प्राप्त की गई ।





कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराने दिय निर्देश





सिवनी नगरीय क्षेत्र भैरोगंज के कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग से प्राप्त जानकारीनुसार उक्त व्यक्ति द्वारा अन्य राज्य की यात्रा से लौटने के उपरांत भी होम क्वारेंटीन का पालन न करते हुए नगर के कई स्थानों का भ्रमण किया जाना पाए जाने को लेकर संबंधित के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश कलेक्टर डॉ फटिंग द्वारा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को दिए । उन्होंनें होम क्वारेंटीन में रखे गए व्यक्तियों से शतप्रतिशत क्वारेंटीन का पालन किए जाने के निर्देश दिए साथ ही कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अन्य राज्यों एवं जिलों की यात्रा से वापस आए यात्रियों के साथ ही अन्य व्यक्तियों के रेंडम सेंपलिंग किए जाने हेतु निर्देशित किया गया


ad

लोकप्रिय पोस्ट