Notification

×

ad

ad

Ronit Roy समान बेच बेच कर घर को चला रहे है !

शनिवार, 6 जून 2020 | जून 06, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:41Z
    Share

लॉकडाउन के चलते सिर्फ आम लोग ही आर्थिक तंगी के शिकार नहीं हुए है कुछ जाने माने चहरे भी इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रहे है कलाकार Ronit Roy को 5 महीने से कोई काम नहीं मिला उन्होंने बोला - बीते लंबे समय के लॉकडाउन के कारण टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों के पास आर्थिक परेशानी आई है. कई कलाकार इस दौरान अपनी जान तक गंवा चुके हैं वहीं अब दिग्गज अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) ने भी अपनी आर्थिक तंगी का हाल बयां कर दिया है.





नई दिल्ली: बीते लंबे समय के लॉकडाउन के कारण टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों के पास आर्थिक परेशानी आई है. कई कलाकार इस दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं अब दिग्गज अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) ने भी अपनी आर्थिक तंगी का हाल बयां कर दिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रोनित रॉय (Ronit Roy) ने खुलासा किया है कि वो करियर के शुरुआती दिनों में भी उनकी हालात काफी खराब थी. साथ ही एक्टर ने ये बात भी कही है कि पिछले पांच महीने से उनके पास कोई काम नहीं है.





इन दिनों काफी तंगी से गुजर रहे हैं. रोनित रॉय ने एकता कपूर के सुपरहिट शो 'कसौटी जिंदगी की' में मिस्टर बजाज का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्होंने खासी पहचान बनाई है. लेकिन स्थापित कलाकार होने बाद भी रोनित रॉय की माली हालत बिगड़ चुकी है.









इस इंटरव्यू में रोनित रॉय ने काफी विस्तार से बताया है कि लॉकडाउन के चलते उन्हें कितनी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. रोनित रॉय ने कहा, 'जनवरी से मेरे पास कोई काम नहीं है. मेरा छोटा सा बिजनेस है, जोकि मार्च से ही बंद पड़ा है. जो भी लोग मुझ पर निर्भर हैं, उनकी मदद के लिए मैं चीजों को बेच-बेचकर मदद कर रहा हूं.'





इतना ही नहीं इसके आगे बोलते हुए रोनित रॉय ने बताया, 'मैं अमीर आदमी नहीं हूं लेकिन मुझसे जो भी बन पड़ रहा है में कर रहा हूं. बड़े-बड़े ऑफिस वाले प्रोडक्शन हाउस को भी अब एक्टर्स की मदद के लिए सामने आना चाहिए.'





आपको याद दिला दें कि लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने हाल ही में मौत को गले लगा लिया था. इसके बाद 'क्राइम पेट्रोल' फेम प्रेक्षा मेहता के सुसाइड की खबर भी सामने आई थी.





BJP leader




खुली पोल, महिला मित्र से मिलने पहुंचे BJP नेता, बालकनी से...


ad

लोकप्रिय पोस्ट