Notification

×

ad

ad

मचा हड़कंप ! महिला सट्टेबाज को हुई जेल । seoni samachar

शनिवार, 23 मई 2020 | मई 23, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:26Z
    Share

Seoni samachar :- लंबे समय से सट्टे के कारोबार में लिप्त seoni शहर के भगत सिंह वार्ड निवासी लता कुल्हाड़े को कोतवाली पुलिस ने शराब के साथ पकड़ा है। उसके पास से सट्टा पट्टी के अलावा करीब पांच हजार नकद बरामद किए गए।





Aaj ka seoni samachar





पुलिस को उसके घर में सट्टा लिख रहे एक अन्य व्यक्ति ललमटिया निवासी 43 वर्षीय बबलू बघेल पिता हिम्मत सिंह बघेल को सट्टा पट्टी लिखते हुए पकड़ा। लता के घर से 60 लीटर कच्ची शराब मिली। कोतवाली टीआई महादेव नागोतिया ने बताया कि लता के खिलाफ सट्टा एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सट्टा एक्ट और आबकारी एक्ट की धारा 34/2 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से सटोरियो में हड़कम्प मच गया है।





पुण्यतिथि पर बांटा खाना | seoni samachar





सिवनी नगर युवा कांग्रेस कमेटी ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की पुण्यतिथि जिला अस्पताल में रक्तदान किया गया और जरूरतमंदों को भोजन कराया गया। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजकुमार खुराना की उपस्थिति में पार्टी कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। सभी पदाधिकारियों ने सिवनी बाईपास में पहुंचकर दूर दराज से आ रहे मजदूरों भोजन कराया, पानी के पाऊच भी दिए गए।





तालाब में डूबने से मौत | seoni dukhad samachar





सिवनी मवेशी नहलाने गए एक शख्स की तालाब में डूबने से मौत हो गई। धनौरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बरेली खुर्द निवासी छब्बी लाल कुमार (57) मवेशियों को नहलाने के लिए सुबह तालाब की ओर गया हुआ था। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। उसका शव तालाब में उतराता हुआ मिला। आशंका जताई जा रही है कि पैर फिसल जाने से यह हादसा हुआ है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है।





बोहरा समाज की ईद आज





सिवनी दाऊदी बोहरा जमात शनिवार को ईद मनाएगी। इस दिन फज नमाज की अदाएगी के बाद सूर्य उदय उपरांत ईद की विशेष नमाज अदा की जाएगी। जिसे बोहरा समाज जन अपने-अपने घरों में ही अदा करेंगे अपने घरों मे ही सीमित रहते हुए समाजजन शीर-खुरमा व सेवइयां से आपस मे एक-दूसरे का मुंह मीठा कराएंगे। जिस तरह रमजान के पवित्र माह में दाऊदी बोहरा समाज के रमजान में महीने भर घरों में ही सीमित रह कर इबादत अदा की। इसी प्रकार ईद की नमाज भी अदा की जाएगी।





अधिक जानकारी के लिए हमे टेलीग्राम और ट्विटर में फोलो करे





nadiya ki khabar




कैसे नर्स की चमकी किस्मत एक भूल से मिला मिस एक्स...


ad

लोकप्रिय पोस्ट