Notification

×

ad

ad

दुखद समाचार : डंपर की टक्कर से बीएसएफ के जवान की मौत | seoni news

शुक्रवार, 29 मई 2020 | मई 29, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:32Z
    Share

Seoni Accident:-सिवनी में हुआ दर्दनाक bike Accident हादसा Dunda Seoni थाना के सेलुआ घाटी में गुरुवार दोपहर को डंपर की चपेट में आने से बीएसएफ के जवान की मौत हो गई । मिली जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा के हरनभट्टा निवासी 25 वर्षीय संदीप परतेती बीएसएफ की 36वीं बटालियन में पदस्थ था । वह बाइक से बालाघाट की ओर जा रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रहे डंपर से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में मौके पर ही संदीप की मौत हो गई।





युवक ने क्यों की आत्महत्या पुलिस कर रही जाँच | bandol news





bandol news :- बंडोल गांव में रामकुमार बघेल ने खेत में पेड़ पर फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली । युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने खुद की मर्जी से आत्महत्या करने की बात कही है। मिली जानकारी के अनुसार बंडोल निवासी 22 वर्षीय रामकुमार बघेल पिता शिव सिंह बघेल बुधवार को घर से कहीं चला गया था। उसके परिजन और दोस्तों ने उसकी खोजबीन शुरु की। रामकुमार का शव उसी के खेत में पेड़ पर लटका मिला। मृतक के जेब में सुसाइड नोट निकला जिस पर लिखा था मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं मेरे घर वालों को व किसी को भी पुलिस परेशान न करे। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।





अपराध : ज्यादती के आरोपी हुय गिरफ्तार





SEONI : शादी का झांसा देकर बाहर ले जाकर ज्यादती करने के मामले में दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है। एक युवती से ज्यादती कर 27 अप्रैल से फरार हुए कुरई (kurai) के सिल्लौर गांव निवासी विक्की उर्फ विकास डहेरिया पिता विजय सिंह डहेरिया को गिरफ्तार किया गया । इसी प्रकार 18 मई से फरार चल रहे ज्यादती के आरोपी मटिया निवासी आदेश उर्फ मोनू गोदरे, पिता दीपक गोदरे को गिरफ्तार किया गया । कार्रवाई में एसआई मंजू राहंगडाले, आरक्षक श्वेता, मुकेश विश्वकर्मा, नीरज आम्रवंशी शामिल रहे।





शराब ठिकानो पर हुई ताबड़तोड़ कार्यवाही दो ठिकानों से शराब जब्त





Seoni kotwali :- पुलिस ने शराब की तस्करी और बिक्री के मामले में दो अलग-अलग ठिकानों पर कार्रवाई की । मिली जानकारी के अनुसार गंज वॉर्ड में कच्ची शराब बेचे जाने की शिकायत पर दबिश दी गई । मौके से गंज वॉर्ड निवासी 40 वर्षीय लक्ष्मीबाई माना ठाकुर के घर में 60 लीटर कच्ची शराब मिली । उसके खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34/2, 188, आपदा प्रबंधन की धारा 51, के तहत मामला दर्ज किया गया ।





यह भी देखे :- थाना प्रभारी ने किसान को बैल खरीदने दिए 15 हजार |seoni news(Opens in a new browser tab)





हड्डी गोदाम इलाके में एक बाइक से बीयर ले जा रहे युवक को पकड़ा । धूमा के बोरिया निवासी कार्तिक पिता गया प्रयाद पंद्रे के पास से 33 बीयर की बॉटल मिली । दोनों ही मामलों में थाना प्रभारी एमडी नागोतिया के अलावा एसआई मंजू राहंगडाले, गौरव चाटे, आशीष जैतवार, आरक्षक राकेश ठाकुर, मनीराम चंद्रवंशी, रवि धुर्वे, राजू भलावी, महेंद्र पटेल, अंकित देशमुख शामिल रहे।





अधिक जानकारी के लिए हमें टेलीग्राम और ट्विटर पर फोलो करे


लोकप्रिय पोस्ट