Notification

×

ad

ad

कलेक्टर के फेसबुक पेज पर अभद्र टिप्पणी करना, पड़ा भारी ! seoni news

बुधवार, 20 मई 2020 | मई 20, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:22Z
    Share

collector seoni :- सिवनी कलेक्टर के फेसबुक पेज पर एक शख्स ने अभद्र टिप्पणी की है । हांलकि मामला सामने आने के बाद प्रशासन और पुलिस सक्रिय हो गई है । कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराने के लिए प्रक्रिया शुरु कर दी गई पुलिस-प्रशासन हुआ सक्रिय - इस मामले के सामने आने के बाद प्रशासन और पुलिस अपने स्तर पर सक्रिय हो गई है। collector seoni के पेज पर टिप्पणी करने वाले शख्स की तलाश शुरु कर दी गई है। इसके साथ ही कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराने की भी तैयारी है।





कलेक्टर के फेसबुक पेज पर अभद्र टिप्पणी करना, पड़ा भारी ! collector seoni news





यह है मामला :- seoni जिला प्रशासन के ऑफिशियल पेज कलेक्टर सिवनी ( collector seoni ) में सोमवार को फोटो के साथ चैक पोस्ट पर आरक्षण का समाचार शेयर किया गया था । इस पोस्ट पर सूर्या कमलेश नाम के एक शख्स ने गाली-गलौज करते हुए अभद्र टिप्पणी कर दी । इसके बाद दोबारा पोस्ट करते हुए इसी शख्स किसी भी टिप्पणी करने पर अंजाम भुगत लेने की धमकी दी । फेसबुक प्रोफाइल में यह शख्स खुद को बालाघाट का रहने वाला बता रहा है।





इनका कहना है :- सोशल मीडिया पर इस तरह का आचरण अनुपात है। यदि किसी को परेशानी भी है तो उसे सभ्य तरीके से व्यक्त किया जाए। संबंधित के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया जाएगा।

कमलेश खरपुसे, एमपी, सिवनी





लापरवाही पर तीन को किया सस्पेंड





seoni news :- बिना अनुमति मुख्यालय से अनुपस्थित रहने पर महिला बाल विकास विभाग की दो सुपरवाइजर को कलेक्टर डॉ.राहुल हरिदास फटिंग ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इनमें 20 मार्च से बिना अनुमति एवं बिना सूचना दिए अपने मुख्यालय से अनुपस्थित स्नेहलता पटेल शामिल हैं।





इसी प्रकार 20 मार्च से ही बिना अनुमति एवं बिना सूचना दिए अपने मुख्यालय से अनुपस्थित आंगनबाड़ी पर्यवेक्षक लखनादौन पार्वती गुप्ता को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है इसके साथ ही बीएसी पवन यादव को भी कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। पवन यादव पर कोरोना को लेकर गलत जानकारी भेजने का आरोप था।





हमे Twitwer पर follow करे





seoni news today in hindi




थाना प्रभारी ने किसान को बैल खरीदने दिए 15 हजार |seoni...





dindori news today




साढू के साथ शराब पी रहा था कोरोना पॉजिटिव मरीज !...