Notification

×

ad

ad

पुत्र की चाह में पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति गिरफ्तार |seoni barghat news

गुरुवार, 21 मई 2020 | मई 21, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:23Z
    Share

seoni barghat news :- भले आज के दौर में बेटा-बेटी एक समान जैसे नारे दिए जाते हैं। बेटियां भी बेटों की तरह आसमान छू रही हैं लेकिन फिर भी जिले में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बेटे की चाह में अपराध करने से भी बाज नहीं आते हैं। बरघाट पुलिस (barghat police) ने एक हत्या के मामले का खुलासा किया है जिसमें पति ने बेटे की चाह में अपनी पत्नी की हत्या कर दी।





यह है मामला | seoni barghat news





barghat news :- बरघाट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस को जानकारी मिली थी कि पिंडरई गांव में एक महिला की मौत हो गई है। पुलिस जब गांव पहुंची तो सुशीला पति राजेंद्र गाते (29) का शव मौके से बरामद हुआ। महिला के शव का पंचनामा कराकर पुलिस ने पीएम के लिए रवाना कर दिया। इस मामले में पुलिस का शक पति पर जा रहा था। विवेचना अधिकारी विक्की धुर्वे ने जब महिला के पति राजेंद्र गाते (34) से पूछताछ की। पति ने बताया कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। उसकी तीन बेटियां हैं, बावजूद इसके वह एक पुत्र के लिए पत्नी को परेशान करता रहता था। रविवार की रात को उनके बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।





अनुपस्थित पाए गए 3 शिक्षक निलंबित





seoni महाराष्ट्र सीमा में फंसे प्रवासी मजदूरों को बस से उनके गृह जिले तक पहुंचाने के लिए मेटेवानी खवासा चैक पोस्ट में तीन शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई थी लेकिन उनके मौके पर न पहुंचने पर कलेक्टर ने तीनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया है। शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला मोहगांव सड़क में पदस्थ माध्यमिक शिक्षक तरुण मरावी, शासकीय माध्यमिक शाला ऐरमा में पदस्थ माध्यमिक शिक्षक अनिल राजपूत एवं शासकीय माध्यमिक शाला कलबोड़ी के उच्च श्रेणी शिक्षक राजाराम भारद्वाज अनुपस्थित पाए गए जिस पर कलेक्टर ने तीनों को निलंबित कर दिया है।





अधिक जानकारी के लिए हमे twitter पर follow करे





Mp corona news in hindi




भय का माहौल ! शादी के तीन दिन बाद दुल्हन निकली...





dindori news today




साढू के साथ शराब पी रहा था कोरोना पॉजिटिव मरीज !...