Notification

×

ad

ad

उम्रदराज़ होते हुए भी लगातार काम कर रही निर्मला रिछारिया |mandla news

शनिवार, 23 मई 2020 | मई 23, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:25Z
    Share

mandla Corona news :- Corona महामारी की रोकथाम में स्वास्थ्य विभाग का पूरा अमला निचले स्तर से जिले स्तर तक कार्यरत् है। इसी कड़ी में 62 वर्षीय निर्मला रिछारिया मेट्रन जिला चिकित्सालय मण्डला में पदस्थ है जो सुबह 9 बजे से अनिश्चित समय तक अपने कर्तव्य पर उपस्थित रहती है।





Mandla corona news update





श्रीमति निर्मला रिछारिया जी अस्पताल के समस्त वार्डों के साथ आयू.सी.यू.एच.डी.यू., कोरेन्टाइन सेन्टर में निरीक्षण कराने का भी कार्य करती है। इसके साथ ही कोविड-19 वार्डों का पूरा प्रोटोकॉल का पालन करते हुये कोविड-19 वार्डों से रिपोर्ट प्राप्त कर कोरोना के नोडल ऑफीसर को प्रस्तुत करती हैं।





श्रीमति रिछारिया अस्पताल में पदस्थ स्टॉफ नर्स तथा चतुर्थ कर्मचारी की ड्यूटी लगाना तथा रोस्टर तैयार करने का कार्य करती है। साथ ही जिला अस्पताल में नगर सैनिकों की ड्यूटी लगाना एवं निरीक्षण का कार्य करती हैं। श्रीमति निर्मला रिछारिया 62 वर्ष की महिला होते हुये भी अपना कार्य निष्ठा से करती हैं। वह कहती है कि मैं अपने कर्तव्य के पालन करने में गर्व महसूस करती हूँ।





चाईल्ड लाईन परियोजना ने बांटा मॉस्क एवं राशन





mandla corona news :- सेंटर कोआर्डीनेटर से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में बच्चों के संरक्षण के लिए कार्यरत चाईल्ड लाईन परियोजना द्वारा बड़ी खैरी मंडला एवं संगम घाट महाराजपुर में बच्चों के संरक्षण हेतु आऊटरिच किया गया जिसमें बच्चों को वर्तमान में चल रहे कोरोना महामारी के संदर्भ में आवश्यक सुरक्षा एवं सावधानियों से जागरूक किया गया। इस दौरान झुग्गी झोपड़ी में निवासरत् 3 परिवारों एवं 11 बच्चों को मॉस्क एवं राशन का वितरण भी किया गया। साथ ही साथ चाईल्ड लाईन 1098 के बारे में जानकारी प्रदान की गई। इस अवसर पर बच्चों से कोरोना महामारी से बचाव हेतु हाथ धुलाई का जागरूकता कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम में चाईल्ड लाईन परियोजना से संबंधित उपस्थित रहे।





ईद-उल-फितर के मद्देनजर कार्यपालिक दण्डाधिकारियों की नियुक्ति





mandla news :- अपर कलेक्टर एवं उपजिला दण्डाधिकारी ने ईद-उल-फितर के मद्देनजर आवश्यक कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यपालिक दण्डाधिकारियों की मजिस्ट्रियल ड्यूटी के आदेश जारी कर दिए हैं । उन्होंने अपने आदेश में मण्डला अनुभाग के लिए एसडीएम व्हीके कर्ण, निवास अनुभाग के लिए एसडीएम पुष्पेन्द्र अहाके, नैनपुर अनुभाग के लिए एसडीएम शिवाली सिंह, बिछिया अनुभाग के लिए एसडीएम सुलेखा उईके तथा घुघरी अनुभाग के लिए एसडीएम सुनीता खंडायत की मजिस्ट्रियल ड्यूटी लगाई है।





अधिक जानकारी के लिए हमे टेलीग्राम और ट्विटर में ज्वाइन करे





mandla collector news




मकसूद की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव – नैनपुर |mandla news





Jeevan Shakti Yojana in hindi




मुख्यमंत्री जीवन शक्ति योजना महिलाओं ने बनाऐ 19 हजार से अधिक...


ad

लोकप्रिय पोस्ट